31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नशे की हालत में युवकों ने बालिका को छोड़ा

सूचना देने के तीन घंटेके बाद पहुंची पुलिस रामगढ़ : प्रखंड कॉलोनी रामगढ़ के पीछे स्थित मुहल्ले में बुधवार को नशे की हालत में एक 12-13 वर्ष की बालिका को दिन के लगभग दो-ढाई बजे स्थानीय लोगों ने देखा. मुहल्लेकी महिलाओं ने जब उक्त बालिका से पूछताछ की, तो बालिका नशे के कारण कुछ भी […]

सूचना देने के तीन घंटेके बाद पहुंची पुलिस

रामगढ़ : प्रखंड कॉलोनी रामगढ़ के पीछे स्थित मुहल्ले में बुधवार को नशे की हालत में एक 12-13 वर्ष की बालिका को दिन के लगभग दो-ढाई बजे स्थानीय लोगों ने देखा. मुहल्लेकी महिलाओं ने जब उक्त बालिका से पूछताछ की, तो बालिका नशे के कारण कुछ भी बताने में असमर्थ पायी गयी. तब महिलाओं ने इसकी सूचना रामगढ़ थाना पुलिस व जिले के उच्चाधिकारियों को दी. परंतु सूचना मिलने के बाद भी लगभग दो घंटे के बाद पैंथर पुलिस के जवान पहुंचे.

जवान भी वहां लगभग एक घंटे तक इंतजार किया, तब जाकर महिला थाना पुलिस वहां पहुंची. पुलिस उस बालिका को अपसे साथ महिला थाना ले आयी. इस मामले में स्थानीय लोगों ने बताया कि लगभग दो बजे के करीब एक मोटरसाइकिल पर दो युवक इस बालिका को लेकर उक्त गली में आये थे. गली में सन्नाटा देख युवक बालिका को मोटर साइकिल से उतार कर भाग गये. जब मुहल्ले की कुछ महिलाएं लगभग ढाई बजे उक्त बालिका को धूप में बैठे देखा, तो उन्होंने उससे पूछताछ की.

नशे में होने के कारण बालिका कुछ बताने में असमर्थ थी. उसके पास एक कागज के टुकड़े में दो मोबाइल नंबर लिखा हुआ था. इसमें से एक मोबाइल जिसके बगल में जानू लिखा हुआ था, पर फोन लगाने पर वह मोबाइल चितरंजन कुमार महतो (पिता जगन्नाथ महतो, होसिर निवासी) का निकला. लेकिन उसने बालिका को पहचानने से इनकार किया. दूसरे नंबर पर रिंग करने से फोन नहीं उठाया गया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें