38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अवैध संबंध में अमित की गयी जान, पड़ोसी निकला हत्यारा

कुजू/ मांडू : कुजू पुलिस ने अमित कुमार झा की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है. हत्या के आरोपी रौबा कॉलोनी निवासी विजय यादव ने पुलिस की पूछताछ में जुर्म स्वीकार किया. उसने पुलिस के समक्ष बताया कि उसकी पत्नी सोना देवी का अमित के साथ अवैध संबंध था. इसके कारण ही हमने उसकी हत्या […]

कुजू/ मांडू : कुजू पुलिस ने अमित कुमार झा की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है. हत्या के आरोपी रौबा कॉलोनी निवासी विजय यादव ने पुलिस की पूछताछ में जुर्म स्वीकार किया. उसने पुलिस के समक्ष बताया कि उसकी पत्नी सोना देवी का अमित के साथ अवैध संबंध था. इसके कारण ही हमने उसकी हत्या की है. उसने बताया कि कई बार अवैध संबंध के बारे में पत्नी से बात करता था, लेकिन वह हमेशा उक्त बात को टाल देती थी.
पांच नवंबर को जब मैं ग्लोब स्टील जाने लगा, तो अपनी पत्नी का पीछे करने के लिए एक व्यक्ति को भेज दिया. रात करीब 10 बजे रौबा कॉलोनी के बगल में जब मैं नवनिर्मित आवास में पहुंचा, तो उसे पत्नी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पाया. इस बीच, दोनों के बीच मारपीट होने लगी. इसी क्रम में अमित का सर दीवार से टकरा गया. इसमें उसकी माैत हो गयी. बाद में अमित के शव को कार (जेएच01 बीजेड-0214) से पैंकी राधा कास्टिंग फैक्ट्री स्थित दामोदर नद के किनारे ले जाकर फेंक दिया.
उसके पैंट, मोबाइल को दामोदर नद में फेंक दिया. कार को दिगवार बाइपास सड़क के किनारे खरीदी गयी जमीन के समीप लाकर छोड़ दिया और वहां से पैदल चले गया.एसपी ने टीम का गठन किया थामांडू थाना में अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया था. इस कांड के उद्भेदन के लिए एसपी ने एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था.
अनुसंधान के क्रम में गुप्त सूचना के आधार पर कांड के प्राथमिक अभियुक्त ब्रजकिशोर राय उर्फ विजय यादव, अशोक सिनेमा, रोबा कॉलोनी रांची रोड, स्थायी पता ग्राम सरफुदीनपुर थाना, बुचाहा जिला मुजफ्फरपुर को गिरफ्तार किया गया. निशानदेही पर पुलिस ने मृतक अमित कुमार का शव व जूता को बरामद किया. उक्त जानकारी प्रेस वार्ता कर एसडीपीअो राधा प्रेम किशोर ने दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें