28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दूसरे के एकाउंट से लाखों की निकासी

गोला : गोला थाना के कोरांबे (हेंसापोड़ा) निवासी रंजीत रजवार ने साइबर क्राइम के ठगों पर अपने एकाउंट सेे लाखों रुपये अवैध तरीके से लेन-देन करने का आरोप लगाया है. उन्होंने आवेदन देकर इसकी शिकायत गोला थाना में की है. इसमें उन्होंने लिखा है कि गांव के ही डेविड महतो व भुभई निवासी अनुज करमाली […]

गोला : गोला थाना के कोरांबे (हेंसापोड़ा) निवासी रंजीत रजवार ने साइबर क्राइम के ठगों पर अपने एकाउंट सेे लाखों रुपये अवैध तरीके से लेन-देन करने का आरोप लगाया है. उन्होंने आवेदन देकर इसकी शिकायत गोला थाना में की है. इसमें उन्होंने लिखा है कि गांव के ही डेविड महतो व भुभई निवासी अनुज करमाली ने उससे एक कंपनी में काम दिलाने के नाम पर एसबीआइ का पासबुक (खाता संख्या 33283216069) की छायाप्रति मांगा था.
उसे देकर वह काम करने के लिए रांची चला गया. मेरे जाने के बाद दूसरे दिन फिर दोनों मेरे घर पर आकर मेरी पत्नी से एटीएम कार्ड व पासवर्ड मांग कर ले गये. एक सप्ताह पूर्व बैंक अधिकारी मेरे घर पहुंचे और मेरे एकाउंट से दो माह के अंदर तीन से चार लाख रुपये के लेन-देन की जानकारी दी. मेरे घरवालों ने मुझे इसकी सूचना दी. उन्होंने बताया कि उसके मोबाइल पर मैसेज आने भी बंद हो गये हैं. इसके कारण उसे लेनदेन की जानकारी नहीं हो पायी. रंजीत ने बताया कि वह एक मजदूर हैं.
किसी तरह अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं. हमें दोनों ने साजिश के तहत फंसाने की कोशिश की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं दूसरी अोर राजस्थान, मध्यप्रदेश सहित अन्य दूसरे राज्यों के खाता से पैसा ट्रांसफर किया गया है. पैसे मिलने के बाद उसकी निकासी भी कर ली गयी है. इससे आशंका है कि रंजीत के खाता का इस्तेमाल साइबर क्राइम ठग ने किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें