28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जनहित मुद्दों को लेकर सरकार को घेरा

भाकपा का एसडीओ कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन होहद में दलितों के लिए बने श्मशान घाट पर कब्जा करने नहीं दिया जायेगा रामगढ़ : भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी रामगढ़ अंचल परिषद के तत्वावधान में शुक्रवार को जनहित के विभिन्न मुद्दों को लेकर एसडीओ कार्यालय, रामगढ़ के समक्ष धरना-प्रदर्शन किया. सभा की अध्यक्षता संजीव गोयनका ने की. पूर्व […]

भाकपा का एसडीओ कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन
होहद में दलितों के लिए बने श्मशान घाट पर कब्जा करने नहीं दिया जायेगा
रामगढ़ : भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी रामगढ़ अंचल परिषद के तत्वावधान में शुक्रवार को जनहित के विभिन्न मुद्दों को लेकर एसडीओ कार्यालय, रामगढ़ के समक्ष धरना-प्रदर्शन किया. सभा की अध्यक्षता संजीव गोयनका ने की. पूर्व सांसद भुवनेश्वर प्रसाद मेहता ने कहा कि भाकपा दलित, अल्पसंख्यक, पिछड़े व दबे कुचलों की आवाज को उठाता रहा है.
उनके सम्मान के लिए हमेशा संघर्ष किया है और आगे भी करता रहेगा. होहद में दलितों के लिए बने श्मशान घाट को किसी भी परिस्थिति में भूमि माफिआयों के कब्जे में जाने नहीं दिया जायेगा. उन्होंने मोदी सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताया. डीजल-पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे हैं.
देश के लाखों किसानों ने आत्महत्या की है. सरकार अडाणी, अंबानी कॉरपोरेट घरानों को संरक्षण देने का काम कर रही है. मौके पर भाकपा राज्य सचिव मंडल सदस्य सह किसान सभा के महासचिव महेंद्र पाठक, किसान नेता मंगल सिंह ओहदार, जिला सचिव रामफल बेदिया, नेमन यादव, मेवालाल प्रसाद, डॉ बीएन ओहदार, अनवर हुसैन, संजय गोयनका, बादल चक्रवती, बलराम यादव, राबिया खातून, इकबाल मिर्जा, क्यूम मल्लिक, महेंद्र ठाकुर, विद्याधर महतो, केशर करमाली, दुखन महतो, संतोष महतो, राजेंद्र नायक, जीतू महतो मौजूद थे. इससे पूर्व, भाकपा कार्यकर्ताओं ने गाजे-बाजे के साथ छावनी फुटबॉल मैदान से जुलूस निकाला.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें