29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रजरप्पा से लापता सीसीएलकर्मी, मदद को सामने आये लोग

रजरप्पा : सीसीएल रजरप्पा वाशरी के लापता कर्मी रामप्रसाद मांझी के परिजनों के मदद के लिए मुंबई के शशि सिंह आगे आये. श्री सिंह शालपर्णी मीडिया प्राइवेट लिमिटेड प्रोडक्शन के निदेशक है. उन्होंने प्रभात खबर में छपी खबर के बाद प्रतिनिधि से संपर्क साधा और बच्चों की फीस जमा करने की इच्छा जाहिर की. तत्पश्चात […]

रजरप्पा : सीसीएल रजरप्पा वाशरी के लापता कर्मी रामप्रसाद मांझी के परिजनों के मदद के लिए मुंबई के शशि सिंह आगे आये. श्री सिंह शालपर्णी मीडिया प्राइवेट लिमिटेड प्रोडक्शन के निदेशक है. उन्होंने प्रभात खबर में छपी खबर के बाद प्रतिनिधि से संपर्क साधा और बच्चों की फीस जमा करने की इच्छा जाहिर की.
तत्पश्चात उन्होंने विद्यालय से जानकारी लेकर तीन बच्चों के एक वर्ष की फीस को जमा करायी. श्री सिंह ने कहा कि तीनों छात्रों की पढ़ाई बाधित न हो इसके लिए वे आगे भी सहयोग करेंगे. उधर विद्यालय के प्राचार्य एचके झा ने बताया कि तीनों छात्रों की फीस 29 हजार 480 रुपये में 21 हजार 140 रुपया माफ किया गया है. जबकि बाकी बची राशि को शशि सिंह के द्वारा विद्यालय के खाता में जमा करा दिया गया.
क्या है मामला
सीसीएल रजरप्पा वाशरी में कार्यरत केटेगरी चार मजदूर रामप्रसाद मांझी 11 मई 2014 से लापता है. इसके बाद से इनके पूरे परिवार की स्थित बदहाल हो गयी है. इस संदर्भ में प्रभात खबर में 14 फरवरी को शीर्षक परिवार मांग रहे है इच्छा मृत्यु, दाने दाने को हो गये है मोहताज से प्रमुखता से खबर प्रकाशित किया गया था. इसके बाद से कई लोग इस परिवार को मदद देने के लिए आगे आ रहे है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें