26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रदूषण को ले फैक्ट्री का गेट किया जाम

अंचलाधिकारी के आश्वासन पर महिलाओं ने आंदोलन वापस लिया गिद्दी (हजारीबाग) : प्रदूषण के विरोध में ग्राम विकास संघर्ष समिति के बैनर तले महिलाओं ने शुक्रवार को अरगडा स्पंज फैक्ट्री का मुख्य गेट घंटों जाम रखा. रामगढ़ अंचलाधिकारी के आश्वासन पर महिलाओं ने आंदोलन वापस ले लिया. उन्हें फैक्ट्री प्रबंधन से वार्ता कराने का आश्वासन […]

अंचलाधिकारी के आश्वासन पर महिलाओं ने आंदोलन वापस लिया

गिद्दी (हजारीबाग) : प्रदूषण के विरोध में ग्राम विकास संघर्ष समिति के बैनर तले महिलाओं ने शुक्रवार को अरगडा स्पंज फैक्ट्री का मुख्य गेट घंटों जाम रखा. रामगढ़ अंचलाधिकारी के आश्वासन पर महिलाओं ने आंदोलन वापस ले लिया. उन्हें फैक्ट्री प्रबंधन से वार्ता कराने का आश्वासन दिया गया है.

जानकारी के अनुसार, महुआटांड़ हेसला की महिलाओं ने सुबह लगभग पांच बजे से फैक्ट्री का मुख्य गेट जाम कर दिया. महिलाएं फैक्ट्री प्रबंधन के खिलाफ में नारेबाजी की. महिलाओं ने कहा कि फैक्ट्री से होने वाले प्रदूषण के कारण फसलें बर्बाद हो रही हैं. लोगों का जीना मुश्किल हो रहा है. जल, जंगल, जमीन प्रदूषित हो गया है. लोग गंभीर बीमारियों से ग्रसित हो रहे हैं. महिलाओं ने प्रबंधन से प्रदूषण पर रोक लगाने की मांग की.

महिलाअों ने कहा कि फैक्ट्री प्रबंधन अपने मुनाफे के लिए यहां के लोगों के जीवन के साथ खिलवाड़ कर रहा है. अब यह होने नहीं दिया जायेगा. रामगढ़ अंचलाधिकारी के आश्वासन पर शाम पांच बजे जाम हटा. फैक्ट्री जाम करनेवाली महिलाओं में दशमी, सावित्री, सीता, सबिता, राजमुनी, लक्ष्मी, रमनी, गंगा, विलासो, बबिता शामिल थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें