32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रामगढ़ : सरकारी कंपनियों को बंद करने की साजिश : हेमंत सोरेन

रामगढ़ : भाजपा सरकार सरकारी कंपनियों को बंद करने की साजिश कर रही है. सरकारी नौकरी में मिलने वाले आरक्षण को समाप्त करने की साजिश कर रही है. राज्य व केंद्र की भाजपा सरकार की गलत नीतियों से देश व राज्य कर जनता परेशान है. इस सरकार से सवाल पूछने वालों को सरकार जेल भेज […]

रामगढ़ : भाजपा सरकार सरकारी कंपनियों को बंद करने की साजिश कर रही है. सरकारी नौकरी में मिलने वाले आरक्षण को समाप्त करने की साजिश कर रही है. राज्य व केंद्र की भाजपा सरकार की गलत नीतियों से देश व राज्य कर जनता परेशान है.
इस सरकार से सवाल पूछने वालों को सरकार जेल भेज देती है. उक्त बातें बुधवार को रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में आयोजित झामुमो की बदलाव यात्रा में झामुमो के केंद्रीय कार्यकारी अध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कही.
उन्होंने कहा कि हजारीबाग के कोनार डैम का उद्घाटन कर मुख्यमंत्री रघुवर दास कह रहे थे कि 40 साल में जो नहीं हुआ, वह हमने कर दिखाया. पर उनके घर पहुंचने से पहले ही कोनार डैम बह गया. सभा की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष विनोद किस्कू ने की. संचालन जिला सचिव विनोद कुमार महतो ने किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें