34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड में खनन अधिकारी की हत्या की जांच करेगी एसआईटी

रामगढ़ (झारखंड) : झारखंड में एक निजी कोयला खनन कंपनी के एक अधिकारी की हत्या की जांच के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है. अधिकारी की गुरूवार को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने आज बताया कि बीजीआर कंपनी के परियोजना प्रमुख एम. मल्लिकार्जुन की गुरूवार […]

रामगढ़ (झारखंड) : झारखंड में एक निजी कोयला खनन कंपनी के एक अधिकारी की हत्या की जांच के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है. अधिकारी की गुरूवार को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने आज बताया कि बीजीआर कंपनी के परियोजना प्रमुख एम. मल्लिकार्जुन की गुरूवार देर रात में अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.

बदमाशों ने मल्लिकार्जुन पर भुरकुंडा पुलिस थानाक्षेत्र के सेंट्रल सौंद आफिसर कालोनी स्थित उनके आवास में उन पर दो गोलियां चलायी. पुलिस उपमहानिरीक्षक (डीआईजी) (उत्तर छोटानागपुर मंडल) पंकज कंबोज ने कहा कि एसआईटी घटना की जांच करेगी.

उन्होंने कहा कि सरकारी कंपनी कोल इंडिया लिमिटेड की सहायक कंपनी सेंट्रल कोलफील्ड्स लिमिटेड (सीसीएल) के बरका सयाल क्षेत्र स्थित न्यू बिरसा खान से कोयल उत्पादन फिर शुरू करने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात किये जायेंगे. घटना के बाद खदान से कोयला उत्पादन रूक गया है. सीसीएल ने काम के लिए हैदराबाद स्थित बीजीआर कंपनी को आउटसोर्स किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें