36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड : ट्रक व जीप भिड़े, चुटिया की मां व दो बेटी की मौत, भुरकुंडा से जा रहे थे ठाकुरगांव

शादी का सामान लेकर जीप से सभी भुरकुंडा से जा रहे थे ठाकुरगांव पतरातू : पतरातू थाना क्षेत्र के तालाटांड़ मध्य विद्यालय के समीप बुधवार को ट्रक व कमांडर जीप की टक्कर हुई. इसमें मां व दो बेटी समेत चार की मौत हो गयी. वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. सभी एक […]

शादी का सामान लेकर जीप से सभी भुरकुंडा से जा रहे थे ठाकुरगांव
पतरातू : पतरातू थाना क्षेत्र के तालाटांड़ मध्य विद्यालय के समीप बुधवार को ट्रक व कमांडर जीप की टक्कर हुई. इसमें मां व दो बेटी समेत चार की मौत हो गयी. वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं. मृतकों में रांची के चुटिया निवासी सुनील महली की पत्नी सोनू देवी, तीन वर्षीय बेटी संध्या कुमारी व डेढ़ वर्षीय तन्या कुमारी शामिल है.
इलाज के दौरान चालक संतोष साव की भी मौत हो गयी. वहीं शंकर महली,अंजली कुमारी (पिता रामकिशुन महली) सुदन देवी (पति रामकिशुन महली)को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया. मृतकों में भुरकुंडा के टीपला साइडिंग में रहनेवाले रामकिशुन महली की बड़ी बेटी सोनू देवी, नतिनी संध्या व तन्या कुमारी शामिल है. जबकि पुत्र शंकर महली, पुत्री अंजली कुमारी और पत्नी सुदन देवी की स्थिति गंभीर है. बताया जाता है कि रामकिशुन महली की बेटी अंजली कुमारी व रजनी कुमारी की शादी 22 अप्रैल को रांची जिला के ठाकुरगांव स्थित मंदिर में होना तय हुआ था.
18 अप्रैल को कमांडर जीप से शादी का सामान लेकर परिवार के सदस्य ठाकुरगांव के बरौदी जा रहे थे. इसी क्रम में दुर्घटना हुई . दुर्घटना में कमांडर जीप के परखच्चे उड़ गये. वहीं पुलिस ने उक्त ट्रक को जब्त कर लिया. दुर्घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया.
चुटिया के सुनील की पूरी दुनिया उजड़ गयी : हादसे में रांची चुटिया निवासी सुनील महली की पूरी दुनिया उजड़ गयी. दुर्घटना में उसकी पत्नी सोनू देवी, बेटी संध्या व तन्या कुमारी की मौत हो गयी. सुनील ने बताया कि साली की शादी 22 अप्रैल को होनेवाली थी. उसी में शामिल होने के लिए पत्नी और दो बेटियों के साथ ससुराल आया था.
अपने आप को कोस रही थी अंजली : दुर्घटना में घायल अंजली कुमारी अपने आप को कोस रही थी. दहाड़ मार कर रोते हुए अंजली ने कहा कि मेरी शादी में शामिल होने के लिए दीदी और भतीजी आयी थे. भगवान ने उसे छीन लिया.
दो बेटी की शादी भी नहीं हुई और एक का उजड़ गया परिवार
दुर्घटना की सूचना मिलते ही रामकिशुन महली पतरातू पहुंचे तो बेटी व नतनियों के शव को देखकर दहाड़ मार कर रोने लगे. नतनी के शव से लिपट कर रामकिशुन ने कहा कि दो बेटी की शादी नहीं हुई और एक बेटी व दो नतिनी की मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें