29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रामगढ़ में आजसू नेता सतीश सिन्हा को गोली मारी, गंभीर

सतीश सिन्हा मेदांता में भर्ती कराये गये दो नकाबपोशों ने ऑफिस में चार गोलियां मारी हजारीबाग से डीआइजी उरीमारी पहुंचे उरीमारी (रामगढ़) : ऑल झारखंड कोयला श्रमिक संघ (एटक) के केंद्रीय महासचिव सह आजसू पार्टी के केंद्रीय नेता सतीश सिन्हा को बुधवार की रात लगभग आठ बजे उनके सयाल स्थित कार्यालय में अपराधियों ने गोली […]

सतीश सिन्हा मेदांता में भर्ती कराये गये
दो नकाबपोशों ने ऑफिस में चार गोलियां मारी
हजारीबाग से डीआइजी उरीमारी पहुंचे

उरीमारी (रामगढ़) : ऑल झारखंड कोयला श्रमिक संघ (एटक) के केंद्रीय महासचिव सह आजसू पार्टी के केंद्रीय नेता सतीश सिन्हा को बुधवार की रात लगभग आठ बजे उनके सयाल स्थित कार्यालय में अपराधियों ने गोली मार दी. उन्हें चार गोलियां लगी हैं. गंभीरावस्था में उन्हें रांची के मेदांता में भर्ती कराया गया है. इधर, घटना की सूचना मिलते ही हजारीबाग से डीआइजी पंकज कंबोज उरीमारी पहुंचे और घटना के बाबत जानकारी ली.

बताया गया कि सतीश सिन्हा अपने कार्यालय में ड्राइवर और पच्चू राणा नामक व्यक्ति के साथ बैठे हुए थे. इसी दौरान मुंह पर पट्टी बांधे दो लोग वहां पहुंचे. कुर्सी पर बैठे सतीश सिन्हा पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. सिन्हा को हाथ में दो, पैर में एक और पेट में एक गोली लगी है. बताया जा रहा है कि गोली मारने के बाद अपराधी उरीमारी की ओर भाग निकले.

घटना की सूचना पाकर पतरातू एसडीपीओ प्रकाशचंद्र महतो समेत भुरकुंडा पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गये हैं. पुलिस चश्मदीदों से घटना की जानकारी ले रही है. घटना के तत्काल बाद सयाल बाजार में दहशत फैल गयी. लोगों ने अपनी दुकानें बंद कर दी.

सिन्हा आधा घंटे पूर्व ही अपने यूनियन कार्यालय में पहुंचे थे. जानकारी मिलते ही मंत्री चंद्रप्रकाश चौधरी, आजसू नेता रोशनलाल चौधरी समेत कई समर्थक मेदांता अस्पताल पहुंचे. इस घटना के बाद कोयलांचल में दहशत कायम हो गया है. पुलिस ने नाकेबंदी कर छापामारी शुरू कर दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें