32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : शिबू संग पैतृक गांव नेमरा पहुंचे हेमंत ने कहा, भाजपा अबकी बार झारखंड पार

गोला : जेएमएम सुप्रीमो शिबू सोरेन और पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन सोमवार को अपने पैतृक गांव नेमरा पहुंचे. इस दौरान सोहराय पर्व में शामिल होकर पारंपरिक रूप से कुल देवता की पूजा-अर्चना की. यहां पत्रकारों से बातचीत के क्रम में हेमंत सोरेन ने कहा कि भाजपा की सरकार भय, भूख और भ्रष्टाचार मुक्त झारखंड का […]

गोला : जेएमएम सुप्रीमो शिबू सोरेन और पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन सोमवार को अपने पैतृक गांव नेमरा पहुंचे. इस दौरान सोहराय पर्व में शामिल होकर पारंपरिक रूप से कुल देवता की पूजा-अर्चना की.

यहां पत्रकारों से बातचीत के क्रम में हेमंत सोरेन ने कहा कि भाजपा की सरकार भय, भूख और भ्रष्टाचार मुक्त झारखंड का सपना दिखा कर लोगों को पांच वर्षों तक ठगने का काम किया. इस सरकार ने व्यापारी, किसान, मजदूर, नौजवान, महिलाओं पर कई अत्याचार किये. रघुवर सरकार द्वारा अबकी बार 65 पार के नारे के सवाल पर कहा कि इस बार रघुवर सरकार झारखंड पार होगी. मांडू विधायक जेपी पटेल के भाजपा में शामिल होने पर कहा कि हमारी पार्टी ने उन्हें विधायक व मंत्री बनाया. लेकिन उन्होंने पार्टी छोड़ कर झारखंड आंदोलनकारियों व शहीदों का अपमान किया. इसका मुंहतोड़ जवाब जनता देगी.

यूपीए गठबंधन पर कहा कि मैंने सभी को साथ लेकर चलने का प्रयास किया. जिसकी सूची चरणबद्ध तरीके से जारी की जा रही है. कोई भी कहीं से चुनाव लड़े. गठबंधन पूरी तरह से मजबूत है. इस बार हमलोगों का नारा है साथ दें, साथ चलें, नयी झारखंड की राह चलें. शिबू सोरेन ने कहा कि सभी पार्टी सरकार बनाने के लिए मैदान में अपने उम्मीदवार उतार रही है. हमलोगों ने भी उम्मीदवार को मैदान में उतारा है. सरकार किसकी बनेगी. यह तो चुनाव के बाद ही तय होगा.

पुराने मित्रों से मिले हेमंत: हेमंत सोरेन अपने गांव के विद्यालय पहुंचे और शिक्षकों, छात्रों से हाल-चाल जाना. इसके अलावे वे अपने पुराने मित्रों से मिल कर बचपन की यादें ताजा की. श्री सोरेन अपने खेत, खलिहान भी पहुंचे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें