34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नाबालिग ड्राइवर ने ले ली 5 लोगों की जान

भुरकुंडा :रामगढ़-पतरातू फोरलेन पर बासल थाना क्षेत्र के बलकुदरा ओवरब्रिज की रेलिंग से टकरा कर बेकाबू कार पलट गयी. इस हादसे में पांच विद्यार्थियों की मौत हो गयी. मृतकों में तीन केंद्रीय विद्यालय, बरकाकाना, एक केंद्रीय विद्यालय भुरकुंडा और एक आर्य बाल उच्च विद्यालय (नयानगर) के विद्यार्थी थे. घटना रविवार को दिन के करीब 11 […]

भुरकुंडा :रामगढ़-पतरातू फोरलेन पर बासल थाना क्षेत्र के बलकुदरा ओवरब्रिज की रेलिंग से टकरा कर बेकाबू कार पलट गयी. इस हादसे में पांच विद्यार्थियों की मौत हो गयी. मृतकों में तीन केंद्रीय विद्यालय, बरकाकाना, एक केंद्रीय विद्यालय भुरकुंडा और एक आर्य बाल उच्च विद्यालय (नयानगर) के विद्यार्थी थे. घटना रविवार को दिन के करीब 11 बजे घटी. मृत विद्यार्थियों में हर्ष वर्मा, अनिश कुमार सिंह, राहुल कुमार, विशेक मिर्धा और छात्रा सलोनी राज है.

विशेक चला रहा था नयी कार : नौवीं का छात्र विशेक मिर्धा अपनी नानी की नयी कार लेकर दोस्तों के साथ पतरातू घूमने जा रहा था. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, पतरातू डैम की ओर जाने के क्रम में चालक ने नियंत्रण खो दिया और कार ओवरब्रिज की रेलिंग से टकराने के बाद डिवाइडर पार कर दूसरे लेन की रेलिंग से टकरा कर पलट गयी.

चार विद्यार्थियों अनिश सिंह, राहुल, शंकर भुइयां और कुमारी सलोनी राज की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. जबकि विशेक मिर्धा ने रिम्स में दम तोड़ दिया. सभी मृतक घुटूवा, बरकाकाना, पोचरा और रामगढ़ के रहनेवाले थे. बासल थाना की पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद कार से निकाल कर खून से लथपथ विद्यार्थियों को पतरातू प्रखंड चिकित्सालय पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने चार को मृत घोषित कर दिया. जबकि एक को रिम्स (रांची) रेफर कर दिया.

किस स्कूल के विद्यार्थी थे :

1. हर्ष वर्मा (17 वर्ष, रामगढ़, 12वीं, केंद्रीय विद्यालय बरकाकाना)

2. अनिश कुमार सिंह (17 वर्ष, पोचरा, 12 वीं, केंद्रीय विद्यालय बरकाकाना)

3. राहुल कुमार (17 वर्ष, घुटूवा, 11वीं,केंद्रीय विद्यालय बरकाकाना )

4. विशेक मिर्धा (16वर्ष, घुटूवा, नौवीं, आर्य बाल उच्च विद्यालय, नयानगर)

5. कुमारी सलोनी राज (14 वर्ष, घुटूवा, नौंवी, केंद्रीय विद्यालय, भुरकुंडा)

बहाना बनाकर निकले थे घर से
बताया जा रहा है कि सभी छात्र अपने-अपने घरों से बहाना बनाकर निकले थे. छात्रा सलोनी राज ने प्रोजेक्ट रिपोर्ट बनाने की बात कह सहेलियों के घर जाने की बात कही थी, तो किसी ने किताब लेने दोस्तों के यहां जाने का बहाना बनाया था.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें