27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बुजुर्ग ने पागल कुत्ते को दांत से काटकर ले ली जान, जानिये कैसे…?

पूर्णिया : बिहार के पूर्णिया जिले के नगर थाना क्षेत्र के चंपानगर में शुक्रवार को एक ऐसी घटना घटी है, जिसे सुन कर लोगों को विश्वास ही नहीं हो पा रहा है, मगर घटना बिलकुल सच है. दरअसल, माजरा यह है कि एक पागल कुत्ते ने एक वृद्ध व्यक्ति पर अचानक हमला बोल दिया. इस […]

पूर्णिया : बिहार के पूर्णिया जिले के नगर थाना क्षेत्र के चंपानगर में शुक्रवार को एक ऐसी घटना घटी है, जिसे सुन कर लोगों को विश्वास ही नहीं हो पा रहा है, मगर घटना बिलकुल सच है. दरअसल, माजरा यह है कि एक पागल कुत्ते ने एक वृद्ध व्यक्ति पर अचानक हमला बोल दिया. इस हमले में कुत्ते ने वृद्ध को करीब 30 बार काट लहुलूहान कर अधमरा कर दिया. उसके बाद अपनी मौत को नजदीक देख और खुद को बचाने के लिए वृद्ध ने उस पागल कुत्ते को पकड़ दांत से गला चांप कर मार डाला.

वहीं, घायल अधेड़ को लहूलुहान अवस्था में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. घायल अधेड़ केनगर प्रखंड के चंपानगर निवासी 70 वर्षीय धनिक लाल विश्वास है. बताया जा रहा है कि वह बहियार से घास काट कर लौट रहा था. घास को सड़क के किनारे छोड़कर पास ही के एक बगीचे में गये. वहां एक पागल कुत्ता मौजूद था.

पागल कुत्ते ने धनिक को देखते ही ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया. इसके बाद अपनी जान बचाने के लिए धनिक लाल को कुत्ते की जान लेनी पड़ी. उसके बाद वृद्ध ने शोर मचाया, जिसे सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया. यहां उनका इलाज चल रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें