29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जीर्णोद्धार कार्य में विभागीय अधिकारियों का करें सहयोग

पूर्णिया : लघु सिंचाई प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता संजीव नयन 23 जनवरी से लेकर 4 फरवरी तक सभी पंचायत के मुखिया, पंचायत सचिव के साथ प्रखंड बार समन्वय बैठक करेंगे. इसके लिए सभी प्रखंड के मुखिया व पंचायत सचिव को विभागीय स्तर पर पत्र निर्गत किया गया है. आगामी 24 जनवरी को डगरूआ व बायसी […]

पूर्णिया : लघु सिंचाई प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता संजीव नयन 23 जनवरी से लेकर 4 फरवरी तक सभी पंचायत के मुखिया, पंचायत सचिव के साथ प्रखंड बार समन्वय बैठक करेंगे. इसके लिए सभी प्रखंड के मुखिया व पंचायत सचिव को विभागीय स्तर पर पत्र निर्गत किया गया है. आगामी 24 जनवरी को डगरूआ व बायसी प्रखंड में होने वाली बैठक को अपरिहार्य कारणों से स्थगित किया गया है.

अब डगरुआ व बायसी प्रखंड के पंचायत प्रतिनिधियों के साथ आगामी 04 फरवरी को बैठक होगी. पूर्व निधारिरत कार्यक्रम के तहत शुक्रवार को बैसा व अमौर प्रखंड कार्यालय में कार्यपालक अभियंता संजीव नयन की अध्यक्षता में पंचायत प्रतिनिधि एवं पंचायत सचिव की बैठक की गयी.
बैठक में जल जीवन हरियाली योजना क्रियान्वयन में पंचायत प्रतिनिधियों से सहयोग की अपेक्षा की गयी. कार्यपालक अभियंता ने सभी मुखिया से अनुरोध किया कि अपने-अपने क्षेत्र में चयनित तालाब के जीर्णोद्धार कार्य में विभागीय अधिकारी व संवेदक को सहयोग करें ताकि सरकार की महत्वाकांक्षी योजना का क्रियान्वयन समय के अनुसार किया जा सके.
कार्यपालक अभियंता द्वारा प्रखंड स्तरीय समन्वय बैठक आगामी 27 जनवरी को बनमनखी और बी.कोठी प्रखंड, 28 जनवरी को धमदाहा एवं के.नगर प्रखंड, 31 जनवरी को श्रीनगर एवं पूर्णिया पूर्व प्रखंड, 01 फरवरी को जलालगढ़ व कसबा प्रखंड, 3 फरवरी को रूपौली व भवानीपुर एवं 04 फरवरी को डगरूआ व बायसी प्रखंड कार्यालय में किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें