27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बारिश ने उमस भरी गर्मी से दिलायी राहत, सड़कों पर जलजमाव से परेशानी

मुंगेर : जिले के विभिन्न क्षेत्रों में सोमवार को हुई झमाझम बारिश ने मौसम में काफी बदलाव ला दिया. पिछले कई दिनों से जहां आमजन उमस भरी गर्मी से खासे परेशान थे. वहीं सोमवार को हुई बारिश ने मौसम को काफी सुहाना बना दिया. इसके कारण लोगों ने उमस भरी गर्मी से थोड़ी राहत महसूस […]

मुंगेर : जिले के विभिन्न क्षेत्रों में सोमवार को हुई झमाझम बारिश ने मौसम में काफी बदलाव ला दिया. पिछले कई दिनों से जहां आमजन उमस भरी गर्मी से खासे परेशान थे. वहीं सोमवार को हुई बारिश ने मौसम को काफी सुहाना बना दिया. इसके कारण लोगों ने उमस भरी गर्मी से थोड़ी राहत महसूस की. वहीं बारिश की वजह से शहर के कई मार्गों में जलजमाव की स्थिति उत्पन्न हो गयी. खासकर शहर के पूरबसराय अंडर ब्रिज में पानी जमा होने से लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा.

वैसे तो सोमवार को सुबह में काफी उमस की स्थिति बनी हुई थी. किंतु दोपहर बाद अचानक आसमान में काले बादलों ने अपना डेरा डाल दिया. इसके बाद शाम तक रुक-रुक कर बारिश का सिलसिला जारी रहा. बारिश के दौरान ही स्कूलों व विभिन्न दफ्तरों में छुट्टी हो गयी.
इसके बाद स्कूली बच्चों तथा कर्मचारियों को अपने घर जाने में काफी परेशानी हुई और कइयों को तो बारिश के पानी में भींग कर घर जाना पड़ा. हालांकि इस बारिश के कारण तापमान में हल्की कमी आयी तथा मौसम सुहाना हो गया. पिछले कई दिनों से परेशान लोगों को इस बारिश ने उमस भरी गर्मी से राहत दिला दी. वहीं काफी देर तक बारिश होते रहने के कारण शहर के कई मार्गों में जलजमाव की स्थति उत्पन्न हो गयी.
इसमें खास कर पूरबसराय स्थिति रेलवे अंडरपास के समीप व्यापक पैमान पर जलजमाव हो गया, जिसमें बाइक सवार व साइकिल चालकों को गुजरने में भारी फजीहतों का सामना करना पड़ा. कई साइकिल सवार तो तालाबनुमा इस जलजमाव में असंतुलित होकर गिर भी गये. वहीं इसके अलावे पूरबसराय, आइटीसी रोड, शीतला मंदिर चौक, नीलम चौक, जुबली बेल चौक, दो व तीन नंबर गुमटी रोड, कौड़ा मैदान रोड सहित अन्य मार्गों में जगह-जगह जल जमाव व कीचड़ की स्थिति के कारण लोगों को आवागमन में काफी परेशानी हुई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें