34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मकई खेत में छात्रा की हत्या

पूर्णिया : मैट्रिक पास 15 वर्षीय छात्रा की हत्या बदमाशों ने उसके ही मकई खेत में कर दिया. घटना गुरुवार की सुबह 10 बजे मरंगा थाना क्षेत्र के हरदा पंचायत स्थित ठाढ़ा बस्ती में हुई. विमल मेहता की पुत्री ने इस वर्ष मैट्रिक की परीक्षा पास की थी. सुबह 10 बजे पुत्री को घर पर […]

पूर्णिया : मैट्रिक पास 15 वर्षीय छात्रा की हत्या बदमाशों ने उसके ही मकई खेत में कर दिया. घटना गुरुवार की सुबह 10 बजे मरंगा थाना क्षेत्र के हरदा पंचायत स्थित ठाढ़ा बस्ती में हुई. विमल मेहता की पुत्री ने इस वर्ष मैट्रिक की परीक्षा पास की थी.

सुबह 10 बजे पुत्री को घर पर नहीं देखकर मां सुनिता देवी उसे ढूंढ़ने निकली. ढूंढ़ने के क्रम में अपनी पुत्री को अपने घर के निकट मकई खेत में अचेत अवस्था देखकर दंग रह गयी. परिजनों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया जहां चिकित्सक द्वारा मृत घोषित कर दिया गया. सूचना के बाद मरंगा पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दिया है.
मृतका की मां ने बताया कि घर के सामने की जमीन पर मकई लगाया गया है. निकट की बस्ती के कुछ उत्पाती लड़के भुट्टा तोड़कर भाग जाते थे. इसी की निगरानी के लिए वह व उनकी पुत्री दिन भर मकई खेत जाती रहती थी.
इसी क्रम में गुरुवार को करीब 10 बजे सुबह अपनी पुत्री को घर में नहीं देख कर उसे ढूंढ़ने निकली थी. जब मकई खेत पहुंचे तो जहां वह अकेली बेहोश पड़ी हुई थी. मां ने रोते-रोते बताया कि पुत्री अकेले मकई खेत पहुंची थी. जहां पूर्व से घात लगाये बदमाशों ने उसकी निर्दयता से हत्या कर दी है. वहीं घटना को लेकर चर्चा हो रही है. दुष्कर्म की आशंका भी जाहिर की जा रही है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें