27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नहाने के दौरान डूबने से एक बच्ची की मौत, दो रेफर

अमौर : थाना क्षेत्र अंतर्गत विष्णुपुर पंचायत के छतरभोग ग्राम से होकर बहने वाली बकरा नदी में नहाने के क्रम में एक तेरह वर्षीय बालिका अतिका की मौत व दो अन्य मिठू उम्र 8 वर्ष व जुलेखा उम्र 7 वर्ष की हालत नाजुक होने की खबर मिली है. घटना की सूचना देते हुए पंचायत मुखिया […]

अमौर : थाना क्षेत्र अंतर्गत विष्णुपुर पंचायत के छतरभोग ग्राम से होकर बहने वाली बकरा नदी में नहाने के क्रम में एक तेरह वर्षीय बालिका अतिका की मौत व दो अन्य मिठू उम्र 8 वर्ष व जुलेखा उम्र 7 वर्ष की हालत नाजुक होने की खबर मिली है.

घटना की सूचना देते हुए पंचायत मुखिया प्रतिनिधि तमन्ना परवेज़ ने बताया कि दोपहर करीब एक बजे के आसपास सभी बच्चे रोज की तरह बकरा नदी के नहाने गये हुए थे. नहाने के क्रम में मो रहबर की पुत्री अतिका, मॉ सरबर का पुत्र मिठु व मो अकबर की पुत्री जुलेखा अचनाक गहरे पानी में डूबने लगे.

जिसे देखकर पास से गुजर रहे ग्रामीणों ने हो हल्ला किया. इसी बीच अतिका जो काफी गहरे पानी में चले जाने के कारण तत्काल नहीं मिली .जबकि मिठु व जुलेखा को ग्रामीणों ने डूबने से बचा तो लिया पर दोनों की स्थिति नाजुक बतायी जा रही है. घंटो बाद अतिका के शव को नदी से बाहर निकाला गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें