27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लचर बिजली आपूर्ति पर उपभोक्ताओं ने फ्रेंचाइजी कार्यालय में जड़ा ताला

रानीपतरा : पूर्णिया पूर्व प्रखंड क्षेत्र में बिजली की लचर आपूर्ति को लेकर रानीपतरा के जनप्रतिनिधियों एवं आम विद्युत उपभोक्ताओं ने सोमवार को स्थानीय जिला पार्षद राजीव सिंह के नेतृत्व में रानीपतरा स्थित नार्थ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड फ्रेंचाइजी कार्यालय में ताला मार कर बिजली विभाग के विरुद्ध विरोध प्रदर्शन किया.साथ ही राजीव सिंह […]

रानीपतरा : पूर्णिया पूर्व प्रखंड क्षेत्र में बिजली की लचर आपूर्ति को लेकर रानीपतरा के जनप्रतिनिधियों एवं आम विद्युत उपभोक्ताओं ने सोमवार को स्थानीय जिला पार्षद राजीव सिंह के नेतृत्व में रानीपतरा स्थित नार्थ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड फ्रेंचाइजी कार्यालय में ताला मार कर बिजली विभाग के विरुद्ध विरोध प्रदर्शन किया.साथ ही राजीव सिंह ने बिजली विभाग को चेतावनी देते हुए कहा कि बिजली की लुका छिपी की खेल को जल्द से जल्द विद्युत पदाधिकारी समाप्त करे. ऐसे में ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ती है.भीषण गर्मी में लोगों का जीना मुहाल हो गया है.

अगर विभाग इस पर 28 अगस्त तक सुधार नहीं करेगा तो हमलोग बिजली ऑफिस पहुंचकर सभी कार्यालय में ताला बंदी करेंगे.उन्होंने कहा कि चांदी पंचायत को सांसद ने आदर्श गांव घोषित किया है, इसके बावजूद विभाग के द्वारा इस क्षेत्र की उपेक्षा को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. इस सवाल को जिला परिषद की बैठक में उठाया है और विद्युत अभियंता ने आपूर्ति में सुधार का आश्वासन भी दिया.

इसके बावजूद भी ऐसी हालत है कि लोगों को सड़कों पर उतरने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा है.उन्होंने कहा कि अगर ससमय बिजली नहीं दी जायेगी तो हमलोग भी बिल नहीं देंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि 28 अगस्त तक बिजली की स्थिति में सुधार नहीं की गयी तो चरणबद्ध आंदोलन कर कनीय अभियंता, कार्यपालक अभियंता, एसडीओ सभी के कार्यालय में ताला बंदी की जायेगी.अन्य वक्ताओं ने भी रोष प्रकट करते हुए क्षेत्र की विद्युत आपूर्ति में सुधार लाने की मांग की.बैठक में मुख्य रूप से मनोज श्रीवास्तव, पवन पोद्दार, मोदी पोद्दार, मिथिलेश वर्मा, दीपक कुमार, जियाउल, परमेश्वर मेहता, उज्ज्वल कुमार, कैलाश दास, नीरज साह, कुंदन कुमार, मिथिलेश ठाकुर, संजय साह, आमोद सिंह, मो दुलाल सहित दर्जनों उपभोक्ता मौजूद थे.

पूर्णिया को पर्याप्त बिजली मिल रही है. इसमें कोई कमी नहीं है. परेशानी लोड शेडिंग के कारण हो रही है. इसकी तकनीकी कमी को दूर किया जा रहा है. ट्रिपिंग की समस्या का समाधान शीघ्र हो जायेगा.
सीताराम पासवान, कार्यपालक अभियंता, विद्युत प्रमंडल, पूर्णिया

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें