28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चंद्रदेव एक करोड़ का सिक्के देखने गये थे मालदा

पूर्णिया : चंद्रदेव एक करोड़ का सिक्के देखने गये थे मालदा, बना लिया था बंधक बीबीसी के नाम से जाने जाते हैं चंद्रदेवगिरफ्तार रमेश व राजू ने बताया कि चंद्रदेव साह को वे लोग बीबीसी के नाम से जानते हैं. बीसीसी का मतलब पुरानी वस्तुओं का खरीदार होता है. बताया जाता है कि चंद्रदेव साह […]

पूर्णिया : चंद्रदेव एक करोड़ का सिक्के देखने गये थे मालदा, बना लिया था बंधक

बीबीसी के नाम से जाने जाते हैं चंद्रदेवगिरफ्तार रमेश व राजू ने बताया कि चंद्रदेव साह को वे लोग बीबीसी के नाम से जानते हैं. बीसीसी का मतलब पुरानी वस्तुओं का खरीदार होता है. बताया जाता है कि चंद्रदेव साह पुरानी वस्तुओं तांबा, चांदी आदि धातुओं के सिक्के की खरीदारी करते हैं. उनका बंगाल व अन्य जगहों के खरीदारों से संबंध रहा है.
चंद्रदेव के पड़ोस में रहने वाले लोगों का भी कहना है कि उसके घर अक्सर लोग पुराने वस्तुओं को बेचने आते रहते हैं. बताया जाता है कि वह दो मुंह वाले सांप, छिपकली, कछुआ आदि की भी खरीदारी करते रहे हैं.
बताया जाता है कि वो एक दो ऐसे सिक्कों की पहले भी डील कर चुका है. यही वजह है कि रमेश व राजू ने उन्हें मोटी पार्टी समझ कर तांबे का वीडियो दिखा कर जाल बुना और मालदा ले जाकर बंधक बना कर घर वालों से रुपये की मांग करने लगा. इधर रमेश व राजू शेख लेबर कांट्रेक्ट में चंद्रदेव साह पर 80 हजार रुपये बकाये की बात कह रहे हैं. राजू ने कहा कि उसने बकाये पैसे के लिए चंद्रदेव साह को बंधक बना कर रखा था.
बाइक की डिक्की से डेढ़ लाख के जेवरात की चोरीहत्या के प्रयास में पांच वर्ष की कैद
पूर्णिया जिला
मनोज ने कुसहा त्रासदी को सिल्वर स्क्रीन पर उतारा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें