28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अकबरपुर ओपी क्षेत्र के सुरैती गांव में दहेज लोभी ससुरालवाला

भवानीपुर : अकबरपुर ओपी क्षेत्र के सुरैती गांव में दहेज लोभी ससुरालवालाें ने एक विवाहिता की जहर खिला कर हत्या कर दी. मृतक विवाहिता के परिजनों ने 17 अप्रैल को अकबरपुर ओपी में इस आशय की प्राथमिकी दर्ज करायी है. प्राथमिकी दर्ज होते ही पुलिस ने दो नामजदों को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य आरोपित […]

भवानीपुर : अकबरपुर ओपी क्षेत्र के सुरैती गांव में दहेज लोभी ससुरालवालाें ने एक विवाहिता की जहर खिला कर हत्या कर दी. मृतक विवाहिता के परिजनों ने 17 अप्रैल को अकबरपुर ओपी में इस आशय की प्राथमिकी दर्ज करायी है. प्राथमिकी दर्ज होते ही पुलिस ने दो नामजदों को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य आरोपित फरार बताये जा रहे हैं.

पांच वर्ष पूर्व हुआ था प्रेम विवाह
जानकारी के मुताबिक घटना 6 अप्रैल 18 की है .मृतक विवाहिता के मां रुपौली थाना क्षेत्र के आझोकोपा निवासी फूलचंद भगत की पत्नी रेखा देवी ने बताया कि लगभग छह वर्ष पूर्व उसकी पुत्री सोनी कुमारी का प्रेम विवाह सुरैती निवासी बिंदेश्वरी यादव के पुत्र अखिलेश यादव से हुआ था. उससे एक लड़का और एक लड़की है. रेखा देवी ने बताया कि पांच-छह वर्ष शादी के बीत जाने के बाद सोनी के ससुरालवाले दहेज में एक मोटरसाइकिल व एक लाख रुपये नकद की मांग करने लगा. रुपया नहीं मिलने के कारण सोनी के साथ मारपीट कर उसे प्रताड़ित किया जाने लगा.
जहर खिला कर दी हत्या: मृतका सोनी की मां रेखा देवी ने बताया कि परिवार के सभी सदस्यों ने मिल कर मेरी पुत्री सोनी कुमारी को जहर खिला कर मार डाला. लाश को कहीं छुपा दिया. घटना की सूचना जब ग्रामीणों से उन्हें मिली. वह अपनी पुत्री को खोजने सुरैती गांव गयी, तो देखा कि घर बंद है, और सभी लोग घर से फरार हो गया है.
रेखा देवी ने घटना की सूचना 17 अप्रैल को अकबरपुर ओपी में लिखित रूप से दी. इसमें सोनी के पति अखिलेश यादव, भैंसूर मिथिलेश यादव, ससुर बिंदेश्वरी यादव, ननद सुलो देवी, अनीता देवी ,चाचा फुलेश्वर यादव ,अमर यादव व अमरजीत यादव पर उसकी हत्या कर लाश गायब करने का आरोप लगाया है.
पुलिस ने छापेमारी कर तीन आरोपितों को किया गिरफ्तार
ओपी प्रभारी अशोक कुमार सिंह ने आवेदन पर थाना कांड संख्या 92/18 दर्ज कर लिया है. घटना की सूचना पर एसडीपीओ एसएच फखरी, पुलिस निरीक्षक शिवचरण साह, भवानीपुर थानाध्यक्ष संतोष कुमार मंडल व प्रभारी ओपी अध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने छापेमारी कर नामजद सुलो देवी व भवानीपुर निवासी उसके पति विनोद यादव व एक अन्य अभियुक्त को भवानीपुर से गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया. एसडीपीओ ने बताया कि विनोद यादव ने पुलिस के समक्ष कबूल किया कि सोनी देवी व उसके पति अखिलेश यादव में हमेशा विवाद होते रहता था.
अखिलेश यादव ने जहर खिला कर उसकी हत्या के बाद लाश को कहीं जला दिया है या छिपा कर रखा है. घटना के बाद अपने दोनों बच्चों को लेकर वह कहीं चला गया है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें