26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अधेड़ की धारदार हथियार से हत्या

बगल में सो रही पत्नी को नहीं हुई घटना की जानकारी सुबह जगने के बाद पत्नी ने पति को पाया मृत, दी लोगों को जानकारी पुलिस अलग-अलग पहलुओं से कर रही मामले की छानबीन जलालगढ़ : जलालगढ़ थाना क्षेत्र के एकंबा भठैली गांव के 40 वर्षीय टुनटुन ततमा की हत्या शुक्रवार की रात अपराधियों ने […]

बगल में सो रही पत्नी को नहीं हुई घटना की जानकारी

सुबह जगने के बाद पत्नी ने पति को पाया मृत, दी लोगों को जानकारी
पुलिस अलग-अलग पहलुओं से कर रही मामले की छानबीन
जलालगढ़ : जलालगढ़ थाना क्षेत्र के एकंबा भठैली गांव के 40 वर्षीय टुनटुन ततमा की हत्या शुक्रवार की रात अपराधियों ने धारदार हथियार से कर दी. टुनटुन का शव खून से लथपथ घर के बरामदे के बिस्तर से बरामद हुआ. मृतक के सिर के ऊपरी भाग में किसी धारदार हथियार से किया हुआ जख्म स्पष्ट नजर आ रहा था. हैरानी की बात यह है कि मृतक टुनटुन और उसकी पत्नी अनिता देवी दोनों साथ सो रहे थे. वहीं मृतक की पत्नी को यह पता नहीं चला कि आखिर कब उसके पति की हत्या कर दी गयी. पुलिस ने लाश को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और अनुसंधान भी प्रारंभ कर दिया है.
अधेड़ की धारदार…
मृतक की पत्नी ने बताया कि शुक्रवार की रात खाना खाकर वे दोनों घर के बरामदे पर सो गये थे. उनके दो बच्चे घर के अंदर सो रहे थे. सुबह करीब 4 बजे जब उसने पति को जगाने की कोशिश की तो टुनटुन को मृत पाया. आसपास के लोगों को भी घटना की सूचना दी गयी. शनिवार की सुबह करीब 5 बजे जलालगढ़ थाने को घटना की जानकारी दी गयी. मौके पर थानाध्यक्ष मो गुलाम शहवाज आलम सदलबल पहुंचे और हत्या की छानबीन शुरू कर दी. पुलिस को मृतक की पत्नी ने बताया कि घटना कब और कैसे हुई. इसकी कोई जानकारी उसे नहीं है. मृतक का बड़ा बेटा अमित बेंगलुरु में काम करता है. वहीं घटना की खबर सुन मौके पर विधायक अफाक आलम मृतक के घर पहुंचे. जहां परिजनों से मिलकर ढांढ़स बढ़ाया. विधायक के साथ शकील अंसारी, सदानंद मंडल, परमानंद मंडल, राकेश कुमार आदि मौजूद थे. वहीं शनिवार दोपहर को सदर एसडीपीओ राजकुमार साह भठैली गांव पहुंचकर मामले की जांच की. घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं.
धारदार हथियार से हत्या के बावजूद बगल के लोगों को पता नहीं चलना संदेहास्पद प्रतीत होता है. मामले की जांच अलग-अलग बिंदुओं पर हो रही है. मामले का शीघ्र ही खुलासा होगा.
राजकुमार साह, एसडीपीओ सदर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें