28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मकर संक्रांति पर खिचड़ी भोज, बंटा कंबल

पूर्णिया : गुलाबबाग निवासी व्यवसायी दीपक अग्रवाल के निजी आवास पर मकर संक्रांति के अवसर पर खिचड़ी भोज का आयोजन किया गया. खास बात यह रही कि यह खिचड़ी भोज वैसे लोगो के लिये आयोजित किया गया था, जो गरीब और मजदूर हैं. गौरतलब है कि सीमांचल मोटर्स और बाथ कॉन्सेप्ट के एमडी अरुण अग्रवाल […]

पूर्णिया : गुलाबबाग निवासी व्यवसायी दीपक अग्रवाल के निजी आवास पर मकर संक्रांति के अवसर पर खिचड़ी भोज का आयोजन किया गया. खास बात यह रही कि यह खिचड़ी भोज वैसे लोगो के लिये आयोजित किया गया था, जो गरीब और मजदूर हैं.

गौरतलब है कि सीमांचल मोटर्स और बाथ कॉन्सेप्ट के एमडी अरुण अग्रवाल और दीपक अग्रवाल के पिता रामअवतार अग्रवाल के द्वारा गरीबों के लिये खिचड़ी भोज और उनको कंबल देने की यह परंपरा वर्षों से चल रही है. इसके तहत इस वर्ष भी भोज का आयोजन किया गया. इस मौके पर करीब एक हजार से अधिक लोगों ने खिचड़ी भोज में हिस्सा लिया और कंबल प्राप्त किया. इस दौरान श्री अग्रवाल के पूरे परिवार के साथ शहर के समाजसेवी विजय मांझी, वार्ड पार्षद पवन ठाकुर, विश्वजीत देव, आशुतोष साह, दीपक मंडल, विश्वजीत वर्णवाल सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे.
इधर बहुजन समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष अशोक कुमार महतो के आवास पर मकर संक्रांति के मौके पर चूड़ा-दही के भोज का आयोजन किया गया. इस मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ शहर के गणमान्य लोग भी उपस्थित थे. श्री महतो ने अतिथियों का स्वागत किया और उन्हें मकर संक्रांति की शुभकामनाएं दी. इस मौके पर अजय साह, मनोज स्वर्णकार, सिकंदर शर्मा, पवन साह, टिंकू राय, राजू चौधरी, विनय ठाकुर, उमेश विश्वकर्मा, अनिल भगत, दिनेश दास आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें