31.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गायब 45 लाख के गोलमिर्च मामले में दो गिरफ्तार

16 दिसंबर को सरसी थाना के बोहरा के निकट खाली कंटेनर स्टेट हाइवे से बरामद पूर्णिया : कोलकाता बंदरगाह से 15 टन गोलमिर्च लोड कर विराटनगर (नेपाल) के लिए चला कंटेनर के गायब होने के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. विगत 15 दिसंबर से कंटेनर अररिया जिले से गायब […]

16 दिसंबर को सरसी थाना के बोहरा के निकट खाली कंटेनर स्टेट हाइवे से बरामद

पूर्णिया : कोलकाता बंदरगाह से 15 टन गोलमिर्च लोड कर विराटनगर (नेपाल) के लिए चला कंटेनर के गायब होने के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. विगत 15 दिसंबर से कंटेनर अररिया जिले से गायब हो गया था. 16 दिसंबर को सरसी पुलिस ने बोहरा स्टेट हाइवे से खाली कंटेनर को लावारिस अवस्था में बरामद किया गया था. पुलिस को कंटेनर से गोलमिर्च गायब मिला था. मामले को लेकर सरसी थानाध्यक्ष नंद किशोर नंदन के द्वारा थाना कांड संख्या 165/17 दर्ज कर अनुसंधान आरंभ किया गया.
घटना को लेकर टीम गठित : घटना को लेकर बनमनखी एसडीपीओ कुंदन कुमार के नेतृत्व में टीम गठित की गयी है. टीम में सरसी थानाध्यक्ष नंद किशोर नंदन, जानकीनगर थानाध्यक्ष शिवशंकर कुमार, मुफस्सिल थानाध्यक्ष प्रशांत भारद्वाज, अवर निरीक्षक मुकेश कुमार साह सहित सशस्त्र बलों को शामिल कर अनुसंधान आरंभ किया गया. बरामद कंटेनर ( डब्ल्यू बी 23 सी/1914) के आधार पर साक्ष्य संकलन किया गया. इसी सिलसिले में फारबिसगंज के दो लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. गिरफ्तारों में सावन विजय चौधरी एवं डोमी यादव शामिल है. पुलिस कंटेनर के गायब चालक का पता लगा रही है. बनमनखी एसडीपीओ कुंदन कुमार ने बताया कि दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है. इस मामले में अहम सुराग मिले हैं. गिरफ्तार लोगों के निशानदेही पर छापेमारी की जा रही है.
कंटेनर से गायब हुआ था 15 टन गोलमिर्च
पुलिस सूत्रों के अनुसार कंटेनर से गायब 15 टन गोलमिर्च का बाजार मूल्य लगभग 45 लाख रुपये बताया जा रहा है. गायब गोलमिर्च वियतनाम से कोलकाता बंदरगाह पहुंचा था. जहां से उसे कंटेनर में लोड कर विराटनगर भेजा जा रहा था. गोलमिर्च विराटनगर के एक व्यवसायी की बतायी जाती है. जब निश्चित समय पर केंटेनर विराटनगर नहीं पहुंचा तब इसकी खोज आरंभ हुई और बाद में लावारिस अवस्था में केंटेनर को बरामद किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें