38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पैनोरमा प्लाजा के भूमि पूजन में पार्श्वगायक मो अजीज ने बांधा समा

सीमांचल इंफ्राटेक प्राइवेट लिमिटेड ने चौथे प्रोजेक्ट पैनोरमा प्लाजा का किया भूमि पूजन कप्तानपुल लाइन बाजार के पास भूखंड पर बनेगा बहुमंजिला इमारत पूर्णिया : सीमांचल इंफ्राटेक प्राइवेट लिमिटेड ने अपने चौथे प्रोजेक्ट पैनोरमा प्लाजा का बुधवार को भूमि पूजन किया. पैनोरमा हाइट का यह नया प्रोजेक्ट शहर के लाइन बाजार स्थित कप्तानपुल के निकट […]

सीमांचल इंफ्राटेक प्राइवेट लिमिटेड ने चौथे प्रोजेक्ट पैनोरमा प्लाजा का किया भूमि पूजन

कप्तानपुल लाइन बाजार के पास भूखंड पर बनेगा बहुमंजिला इमारत
पूर्णिया : सीमांचल इंफ्राटेक प्राइवेट लिमिटेड ने अपने चौथे प्रोजेक्ट पैनोरमा प्लाजा का बुधवार को भूमि पूजन किया. पैनोरमा हाइट का यह नया प्रोजेक्ट शहर के लाइन बाजार स्थित कप्तानपुल के निकट एक बड़े भूखंड में शुरू हो रहा है. चिकित्सकों का ख्याल रखकर डिजाइन किये गये इस प्रोजेक्ट में बहुमंजिला इमारत का निर्माण शीघ्र ही शुरू होगा. इससे पूर्व बेलौरी, पूर्णिया कॉलेज के निकट एवं जिला स्कूल रोड में कई प्रोजेक्ट का निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है, जिसे जल्द ही पूरा करने की योजना बनायी गयी है.
प्लेबैक सिंगर मो अजीज के गीतों पर झूमे दर्शक
पैनोरमा प्लाजा के भूमि पूजन के बाद संध्या बेला में मुंबई से आये मशहूर प्ले बेक सिंगर मो अजीज के गीतों का कार्यक्रम प्रारंभ हुआ.
अजीज ने अपने गीतों पर मौजूद हजारों दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया. सौदागर फिल्म का हिट गाना इमली का बूटा, बेरी का पेड़ गीत पर दर्शक खूब झूमे. प्रसिद्ध फिल्म रामलखन के गीत का वन टू का फोर गाना शुरू होते ही दर्शक खड़े होकर तालियां बजाने लगे. फिल्म कर्मा का मशहूर गीत मेरा कर्मा तू, मेरा धर्मा तू ने समा बांधा.
तू मुझे कबूल, मैं तुझे कबूल, मुझे जीने नहीं देती है याद तेरी… आदि गीतों का दर्शकों ने भरपूर आनंद उठाया. मो अजीज ने कई ड्वेट सोंग भी गाये. गायिका श्रुति ने उनके गानों में साथ दिया. कार्यक्रम में महिलाओं की बड़ी संख्या में उपस्थिति रही. जैसे-तैसे कार्यक्रम बढ़ता गया लोगों का जोश भी बढ़ता गया.
कार्यक्रम के शुरू होते ही दर्शकों की भीड़ इतनी बढ़ गयी कि अधिकांश लोग खड़े होकर ही गाने का लुफ्त उठाते रहे. मौके पर सीमांचल इन्फ्राटेक प्राइवेट लिमिटेड के संजीव कुमार मिश्रा, रोहित राय, डा डी राम, डा एस के वर्मा, एंबीशन के निदेशक अमित सिन्हा, ब्राइट कैरियर स्कूल के निदेशक गौतम सिन्हा, सेंट्रल पब्लिक स्कूल के निदेशक एस एन झा, पप्पू खान, विशेष वर्मा, रालोसपा जिलाध्यक्ष नीरज मेहता, पूर्व जिप अध्यक्ष सह वार्ड पार्षद सुनीता सिंह, अमर केशरी आदि मौजूद थे. कार्यक्रम का संचालन फैजी अहमद ने किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें