29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अस्पताल में भर्ती प्रेमिका के माथे पर प्रेमी ने लगाया सिंदूर और फिर… पढ़े पूरा मामला

पूर्णिया : प्रेम में पागल एक प्रेमी ने अस्पताल में भर्ती अपनी प्रेमिका के माथे पर सिंदूर भर दिया. इस घटना के बाद लड़की पक्ष के परिजनों ने हंगामा किया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और कथित प्रेमी को हिरासत में ले लिया है. बताया जाता है कि केनगर थाने के सतकोदरिया गांव की […]

पूर्णिया : प्रेम में पागल एक प्रेमी ने अस्पताल में भर्ती अपनी प्रेमिका के माथे पर सिंदूर भर दिया. इस घटना के बाद लड़की पक्ष के परिजनों ने हंगामा किया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और कथित प्रेमी को हिरासत में ले लिया है.

बताया जाता है कि केनगर थाने के सतकोदरिया गांव की रहने वाली एक युवती से इसी थाने के विषहरिया के युवक से पिछले तीन चार सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों शादी करना चाहते थे मगर दोनों के घर वाले तैयार नहीं थे. कहा जा रहा है कि घर वालों की रवैये से क्षुब्ध युवक ने शुक्रवार को आत्महत्या करने की कोशिश की, लेकिन समय पर अस्पताल पहुंचाए जाने पर उसकी जान बच गयी.

जब इस बात की खबर लड़की को मिली तो आनन-फानन में शनिवार को उसने भी आत्महत्या की कोशिश की. घरवालों ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां वह मौत से जूझ रही है. बताया जाता है कि शनिवार की रात करीब दस बजे प्रेमी युवक अस्पताल पहुंचा और प्रेमी की मांग पर सिंदूर लगा दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें