33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार में अलग-अलग सड़क हादसों में 7 की मौत

पूर्णिया/खगड़िया : बिहार के पूर्णिया और खगड़िया जिलों में आज अलग-अलग सड़क हादसों में सात लोगों की मौत हो गयी. पूर्णिया के सदर अनुमंडल अंतर्गत कसबा थाना क्षेत्र में एक ट्रक और एक मिनी ट्रक के आमने-सामने की टक्कर में दोनों वाहन चालकों और खलासियों की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. सदर अनुमंडल […]

पूर्णिया/खगड़िया : बिहार के पूर्णिया और खगड़िया जिलों में आज अलग-अलग सड़क हादसों में सात लोगों की मौत हो गयी. पूर्णिया के सदर अनुमंडल अंतर्गत कसबा थाना क्षेत्र में एक ट्रक और एक मिनी ट्रक के आमने-सामने की टक्कर में दोनों वाहन चालकों और खलासियों की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी.

सदर अनुमंडल पुलिस अधिकारी राजकुमार शाह ने बताया मरने वालों की शिनाख्त सुनील यादव (25), गौतम यादव (30) और कैलाश (45) के रूप में की गयी है. चौथे व्यक्ति की तत्काल पहचान नहीं हो सकी है.वहीं खगड़िया जिले के चौथम प्रखंड अंतर्गत कैथिविश्वकर्मा स्थान के पास आज सुबह एक आॅटोरिक्शा और जीप के बीच सीधी टक्कर में तीन लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गयी.

सहायक अवर निरीक्षक अखिलेश सिंह ने बताया कि तीनों मृतकों में से दो की पहचान हो गयी है जिनमें पर्वता गांव निवासी राजेंद्र ​शर्मा (52) और बेल्दौर थाना अंतर्गत तीरनगरा गांव निवासी बिंदेश्वरी शाह (50) शामिल हैं. तीसरे मरने वाले की तत्काल पहचान नहीं हो पायी है. उन्होंने बताया कि दोनों हादसे में मारे गये लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें