38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अगवा कर नाबालिग से दुष्कर्म, फिर वीडियो किया वायरल

पूर्णिया:बिहारके पूर्णिया में श्रीनगर थाना क्षेत्र के जगनी पंचायत में शौच करने गयी आठवीं कक्षा की एक छात्रा को उसके घर से चार-पांच लोगों ने अगवा कर लिया और ऑटो से पूर्णिया लाया. इसके बाद चाकू का भय दिखा कर नाबालिग से जबरन निकाह पढ़वाया. फिर उसके साथ आरोपित द्वारा दुष्कर्म किया गया. खास बात […]

पूर्णिया:बिहारके पूर्णिया में श्रीनगर थाना क्षेत्र के जगनी पंचायत में शौच करने गयी आठवीं कक्षा की एक छात्रा को उसके घर से चार-पांच लोगों ने अगवा कर लिया और ऑटो से पूर्णिया लाया. इसके बाद चाकू का भय दिखा कर नाबालिग से जबरन निकाह पढ़वाया. फिर उसके साथ आरोपित द्वारा दुष्कर्म किया गया. खास बात यह थी कि आरोपित के सहयोगी ने अपने मोबाइल से दुष्कर्म का भी वीडियो बना लिया.

घटना बीते 07 मई को हुई, जबकि किशोरी की बरामदगी 12 मई को की गयी. पुलिस ने किशोरी का मेडिकल जांच करा कर कोर्ट में 164 का बयान भी कराया. बावजूद इसके इस घटना को अंजाम देने वाले पांच आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गयी. पीड़िता का आरोप है कि पुलिस आरोपितों पर न कार्रवाई कर उल्टे उन्हीं लोगों के सहयोगियों पर आरोपी पक्ष द्वारा केस करवा दिया है.

मंगलवार को एसपी कार्यालय पहुंची किशोरी ने बताया कि उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने कई तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट कर वायरल कर दिया है. मामले को लेकर सदर एसडीपीओ से न्याय की गुहार लगायी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें