33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राहुल गांधी पर नरेंद्र मोदी के मंत्रियों का ताबड़-तोड़ हमला, निर्मला ने याद कराया नेशनल हेराल्ड केस

नयी दिल्ली : पार्टी महाधिवेशन में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा भारतीय जनता पार्टी, राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर किये गये तीखे हमले के बाद बारी भाजपा की थी. भाजपा की ओर से राहुल गांधी व कांग्रेस पार्टी को जवाब देने के लिए रक्षामंत्री निर्मला सीतारमणसामनेआयीं. इनके […]

नयी दिल्ली : पार्टी महाधिवेशन में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा भारतीय जनता पार्टी, राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर किये गये तीखे हमले के बाद बारी भाजपा की थी. भाजपा की ओर से राहुल गांधी व कांग्रेस पार्टी को जवाब देने के लिए रक्षामंत्री निर्मला सीतारमणसामनेआयीं. इनके अलावा केंद्रीय मंत्री प्रकाश जवाड़ेकर व रविशंकर प्रसाद भी सामने आये. निर्मला सीतारमण ने कहा कि देश के बुरे हाल के लिए कांग्रेस पार्टी जिम्मेवार हैं. कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा अमित शाह को हत्या आरोपी बताये जाने पर निर्मला ने कहा कि कोर्ट ने उन्हें आरोप मुक्त करार दिया है. उन्होंने कहा कि हमारे अध्यक्ष केखिलाफ झूठा और प्रायोजित साजिश उन लोगों के तरफ से की गयी थी जो नेशनल हेराल्ड केश में बेल पर जेल से बाहर हैं.

निर्मला सीतारमण ने कहा कि कांग्रेस इवीएम पर सवाल उठाती है. उन्होंने कहा कि जब तकनीक आसान और अधिक पारदर्शी व्यवस्था बना रही है तो एक पार्टी उसका विरोध इसलिए करती है क्योंकि वह पारदर्शिता में भराेसा नहीं करती है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की बातों को सुन कर ऐसा लग रहा था कि कोई हारने के बाद व्यर्थ की बातें कर रहा है.

उल्लेखीनय है कि राहुल गांधी ने आज कांग्रेस के 84वें अधिवेशन में मोदी सरनेम को भ्रष्टाचार का पर्याय बताया था और आरोप लगाया था कि ललित मोदी और नीरव मोदी को भाजपा ने बचाया है. उन्होंने यह भी कहा था कि भाजपा-आरएसएस कौरव की तरह है और वे और कांग्रेस पांडवों की तरह. राहुल गांधी ने अमित शाह का नाम लिये बिना उन्हें हत्या का आरोपी बताया था.

इस पर टिप्पणी करते हुए केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी ने न्यायपालिका पर गैर जिम्मेवाराना ढंग से अपनी बातें रखीं.
केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि राहुल गांधी का भाषण कांग्रेस के भाषणों में निचले स्तर का था. उन्होंने कहा कि राहुल ने वे आरोप लगाये जिसके लिए कांग्रेस को माफी मांगनी चाहिए.
केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने राहुल गांधी पर यूपीए शासन काल में उनके क्षेत्र अमेठी में फूड पार्क की स्थापना में विफल रहने का आरोप लगाया और कहा कि एनडीए सरकार ने यह काम किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें