34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

OMG : सीएम कूल शिवराज सिंह ने अपने ही सुरक्षाकर्मी को मारा थप्पड़

धार : राजनीति में सीएम कूल यानी कम गुस्सा करने वाले मुख्यमंत्री के नाम से विख्यात शिवराज सिंह को इतना अधिक गुस्सा आ गया कि उन्होंने अपने ही सुरक्षाकर्मी को थप्पड़ जड़ दिया. दरअसल, वे मध्य प्रदेश के धार जिले में सरदारपुर नगर निकाय चुनाव की खातिर आयोजित रोड शो कर रहे थे. इसी दौरान […]

धार : राजनीति में सीएम कूल यानी कम गुस्सा करने वाले मुख्यमंत्री के नाम से विख्यात शिवराज सिंह को इतना अधिक गुस्सा आ गया कि उन्होंने अपने ही सुरक्षाकर्मी को थप्पड़ जड़ दिया. दरअसल, वे मध्य प्रदेश के धार जिले में सरदारपुर नगर निकाय चुनाव की खातिर आयोजित रोड शो कर रहे थे. इसी दौरान उन्हें गुस्सा आ गया आैर उन्होंने सुरक्षा कर्मी को थप्पड़ मार दी. आलम यह कि उनके द्वारा सुरक्षाकर्मी को थप्पड़ मारे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है.

इसे भी पढ़ेंः शिवराज सिंह चौहान ने उपवास तोड़ा, कैलाश जोशी ने नारियल पानी पिलाकर उपवास तुड़वाया

मीडिया की खबरों से मिली जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री चौहान रविवार को सरदारपुर में नगर निकाय चुनाव के उम्मीदवारों के समर्थन में रोड शो कर रहे थे. पिछले दिनों एक उम्मीदवार को जूते-चप्पल की माला पहनाने और काले झंडे दिखाये जाने की घटना के बाद इस क्षेत्र में पुलिस और सुरक्षाकर्मी कुछ ज्यादा ही सतर्क थे. वायरल हुए वीडियो में दिख रहा है कि सुरक्षाकर्मी मुख्यमंत्री को दोनों तरफ से घेरे हुए थे. इससे लोगों को चौहान तक पहुंचने में दिक्कत हो रही थी.

मीडिया की खबरों के मुताबिक, मुख्यमंत्री चौहान ने देखा कि जनता उन तक आना चाहती है और सुरक्षाकर्मी उन्हें दूर कर रहे हैं. साथ ही, चौहान को भी असुविधा हो रही है. इस बात पर चौहान को गुस्सा आया और उन्होंने सुरक्षाकर्मी को थप्पड़ जड़ दिया और जोर से खींचकर दूसरी तरफ कर दिया. चौहान ने जिस सुरक्षाकर्मी को थप्पड़ जड़ा, वह कोट-पैंट और टाई में था. इससे संभावना इस बात की ज्यादा है कि वह उनका अंगरक्षक होगा. इस मसले पर कोई कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें