28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अमित शाह को गांधीनगर से चुनाव लड़ाना चाहते हैं कार्यकर्ता

अहमदाबाद : गुजरात भाजपा के कार्यकर्ता चाहते हैं कि पार्टी अध्यक्ष अमित शाह राज्य में गांधीनगर संसदीय सीट से चुनाव लड़ें, जहां मतदान 23 अप्रैल को होगा. पार्टी के एक विधायक ने रविवार को यह जानकारी दी. यह सीट अभी भाजपा के वरिष्ठ नेता एलके आडवाणी के पास है. आडवाणी साल 1996 के लोकसभा चुनाव […]

अहमदाबाद : गुजरात भाजपा के कार्यकर्ता चाहते हैं कि पार्टी अध्यक्ष अमित शाह राज्य में गांधीनगर संसदीय सीट से चुनाव लड़ें, जहां मतदान 23 अप्रैल को होगा. पार्टी के एक विधायक ने रविवार को यह जानकारी दी. यह सीट अभी भाजपा के वरिष्ठ नेता एलके आडवाणी के पास है. आडवाणी साल 1996 के लोकसभा चुनाव को छोड़ कर 1991 के बाद से गांधीनगर सीट से छह बार जीते हैं.
भाजपा ने इस सीट से उम्मीदवार के बारे में गांधीनगर में पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं की राय जानने के लिए शनिवार को पर्यवेक्षकों को भेजा था.
वेजलपुर से पार्टी के विधायक किशोर चौहान ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता चाहते हैं कि पार्टी अध्यक्ष अमित शाह गांधीनगर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ें. मैंने पर्यवेक्षकों के समक्ष यह मांग की थी और सभी ने इसका समर्थन किया. वेजलपुर गांधीनगर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र का हिस्सा है. उन्होंने कहा कि शाह पहले सरखेज सीट से विधायक थे. यह सीट भी गांधीनगर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के तहत आती है.
चौहान ने कहा, वह यहां हर किसी को जानते हैं और वह हमारा प्रतिनिधित्व करने के लिए उचित उम्मीदवार हैं. पार्टी पर्यवेक्षक निमाबेन आचार्य ने बताया कि किसी भी भाजपा कार्यकर्ता या नेता ने गांधीनगर सीट के लिए दावा पेश नहीं किया है और सभी ने एक स्वर में मांग की है कि उनका राष्ट्रीय नेता इस सीट से चुनाव लड़े.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें