29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सोनिया से मिले कमल हासन, तमिलनाडु के राजनीतिक हालात पर हुई बातचीत

नयी दिल्ली : अभिनय से राजनीति में कदम रखने वाले मशहूर अभिनेता कमल हासन नेगुरुवारको कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी से मुलाकात की और तमिलनाडु के राजनीतिक हालात पर बातचीत की. सोनिया से मुलाकात के बाद हासन ने कहा, मैंने सोनिया गांधी से मुलाकात की और हमने तमिलनाडु में राजनीतिक परिस्थिति पर चर्चा की. […]

नयी दिल्ली : अभिनय से राजनीति में कदम रखने वाले मशहूर अभिनेता कमल हासन नेगुरुवारको कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी से मुलाकात की और तमिलनाडु के राजनीतिक हालात पर बातचीत की.

सोनिया से मुलाकात के बाद हासन ने कहा, मैंने सोनिया गांधी से मुलाकात की और हमने तमिलनाडु में राजनीतिक परिस्थिति पर चर्चा की. यह पूछे जाने पर कि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए विपक्षी दलों को एकजुट करने के कांग्रेस के प्रयास में सहयोग करेंगे तो उन्होंने कहा, इस बारे में अभी कुछ फैसला करना जल्दबाजी होगी.

हासन नेबुणवर को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की थी. उन्होंने हाल ही में तमिलनाडु में अपनी राजनीतिक पार्टी ‘मक्कल निधि मय्यम’ शुरू की. गौरतलब है कि तमिलनाडु में दो क्षेत्रीय दलों अन्नाद्रमुक और द्रमुक का बहुत हद तक वर्चस्व है. राज्य में 2021 में विधानसभा चुनाव होने हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें