34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारी विरोध प्रदर्शन के बीच मनी टीपू जयंती, धारा 144 लागू, 03 भाजपा विधायक व सैकड़ों कार्यकर्ता गिरफ्तार

भाजपा और दक्षिणपंथी संगठनों के विरोध प्रदर्शन व कर्नाटक के मुख्यमंत्री और उप-मुख्यमंत्री की अनुपस्थिति के बीच कर्नाटक में शनिवार को टीपू जयंती मनायी गयी. इस मौके पर झांकियां निकाली गयी. कार्यक्रम ने राज्य में सत्तारूढ़ कांग्रेस-जद (एस) के बीच मतभेदों को सामने ला दिया. भाजपा और अन्य संगठनों की धमकियों के मद्देनजर सुरक्षा के […]

भाजपा और दक्षिणपंथी संगठनों के विरोध प्रदर्शन व कर्नाटक के मुख्यमंत्री और उप-मुख्यमंत्री की अनुपस्थिति के बीच कर्नाटक में शनिवार को टीपू जयंती मनायी गयी. इस मौके पर झांकियां निकाली गयी. कार्यक्रम ने राज्य में सत्तारूढ़ कांग्रेस-जद (एस) के बीच मतभेदों को सामने ला दिया. भाजपा और अन्य संगठनों की धमकियों के मद्देनजर सुरक्षा के सख्त इंतजाम किये गये थे.
03 भाजपा विधायक व सैकड़ों कार्यकर्ता गिरफ्तार
समारोह को लेकर कई जिलों में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन और हिंसा हुई. इसके बाद कई जिलों में धारा 144 लागू कर दी गयी. भाजपा के कई कार्यकर्ता गिरफ्तार किये गये. सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये थे.
आयोजन स्थल के अंदर दवाएं, इत्र या पानी के बोतल ले जाने पर थी मनाही
अपने माई-बाप का श्राद्ध कर रही कांग्रेस : विज
हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने फिर एक बार विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस लाखों हिंदुओं के हत्यारे, अपने माई-बाप टीपू सुल्तान का श्राद्ध कर रही है. कांग्रेस पार्टी और टीपू दोनों ही हिंदू विरोधी हैं, दोनों ही हिंदुओं की हत्या के लिए दोषी हैं, दोनों ही अल्पसंख्यकों के तुष्टीकरण में विश्वास रखते हैं, दोनों ही हिंदुओं को बांटना चाहते हैं, इसलिए कोई आश्चर्य नहीं है कि कांग्रेस अत्याचारी टीपू की पूजा कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें