31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिल्ली में भाजपा के CM कंडीडेट पर संशय, जावड़ेकर ने कहा-सही समय पर सही फैसला

नयी दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार को लेकर संशय अब भी बरकरार है. इस बारे में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बुधवार को कहा कि भाजपा सही समय पर सही फैसला लेती है और इस संबंध में अभी तक कोई फैसला नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि दिल्ली में […]

नयी दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार को लेकर संशय अब भी बरकरार है. इस बारे में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बुधवार को कहा कि भाजपा सही समय पर सही फैसला लेती है और इस संबंध में अभी तक कोई फैसला नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि दिल्ली में भाजपा की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के बारे में जब भी कोई फैसला होता है, तो मीडिया को सूचित किया जायेगा. दिल्ली में मार्च से पहले चुनाव होने हैं.

विधानसभा चुनावों के लिए दिल्ली भाजपा के प्रभारी जावड़ेकर ने संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शनों के दौरान दिल्ली में हिंसा के लिए कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने यहां दिल्ली भाजपा कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भाजपा दिल्ली में मोदी सरकार के कामों को रेखांकित करते हुए सकारात्मक रूख के साथ चुनाव लड़ेगी और भारी सफलता दर्ज करेगी.

दिल्ली में मुख्यमंत्री पद के लिए भाजपा की ओर से उम्मीदवार के बारे में पूछे जाने पर जावड़ेकर ने कहा कि भाजपा रणनीति के अनुसार सही समय पर सही निर्णय लेती है. जैसे ही, हम इस बारे में कोई फैसला करते हैं, हम आपको सूचित करेंगे. उन्होंने कहा कि पार्टी जल्द ही विधानसभा की 70 सीटों पर चुनाव के लिए उम्मीदवारों का चयन करेगी.

जावड़ेकर ने कहा कि दिल्ली चुनाव राष्ट्रवाद बनाम अराजकता और सच्चाई बनाम झूठ का मुकाबला है. उन्होंने इस क्रम में विभिन्न मुद्दों को लेकर सत्तारूढ़ आप और कांग्रेस पर निशाना साधा. जावड़ेकर ने दावा किया कि संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के खिलाफ दिल्ली में विरोध प्रदर्शनों के दौरान हुई हिंसा के लिए आम आदमी पार्टी (आप) और कांग्रेस जिम्मेदार हैं. उन्होंने चुप्पी साधे रखी है. हिंसा की निंदा नहीं की और उनके लोगों ने इसे उकसाया.

हालांकि, आप और कांग्रेस ने जावड़ेकर के आरोपों को खारिज कर दिया और भाजपा पर निशाना साधा. आप के वरिष्ठ नेता और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि आप पूरी तरह से दंगों (हिंसा) के बिल्कुल खिलाफ है और हम सभी जानते हैं कि कौन सी पार्टी इसमें लिप्त है. दंगों के आका दूसरों पर आरोप लगा रहे हैं और वास्तविक मुद्दों से लोगों का ध्यान हटाने की कोशिश कर रहे हैं. दिल्ली कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता मुकेश शर्मा ने जावड़ेकर के आरोपों को निराधार बताया. उन्होंने कहा कि यह चुनावों के मद्देनजर भाजपा का ड्रामा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें