28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भाजपा-कांग्रेस व अन्य पार्टियों में बने रहिए, लेकिन वोट ‘झाड़ू’ को दीजिए : अरविंद केजरीवाल

-दिल्ली से मिथिलेश झा और उत्पलकांत की रिपोर्ट- -यह चुनाव अलग है, कांग्रेस-भाजपा समेत सब कोई मिलकर झाड़ू को वोट दें -किसी दूसरी पार्टी को वोट दिया, तो स्कूल और अस्पताल फिर हो जायेंगे खराब -इस बार पार्टी के नाम पर नहीं, स्कूल, अस्पताल और बिजली के नाम पर वोट करें नयी दिल्ली : आम […]

-दिल्ली से मिथिलेश झा और उत्पलकांत की रिपोर्ट-

  • -यह चुनाव अलग है, कांग्रेस-भाजपा समेत सब कोई मिलकर झाड़ू को वोट दें
  • -किसी दूसरी पार्टी को वोट दिया, तो स्कूल और अस्पताल फिर हो जायेंगे खराब
  • -इस बार पार्टी के नाम पर नहीं, स्कूल, अस्पताल और बिजली के नाम पर वोट करें

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक एवं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), कांग्रेस और अन्य पार्टियों के समर्थकों से अपील की है कि वे अपनी पार्टी को नहीं, उनकी (केजरीवाल की) पार्टी को वोट करें. उन्होंने कहा कि इस बार शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी और सड़क के नाम पर सिर्फ झाड़ू को ही वोट करें.

अरविंद केजरीवाल बुधवार को सुबह बादली और आदर्श नगर विधानसभा क्षेत्र में रोड शो के दौरान समर्थकों को संबोधित कर रहे थे. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, ‘यह चुनाव अलग है. इसमें सभी लोग मिलकर सिर्फ झाड़ू को वोट देना. हमने बड़ी मुश्किल से स्कूलों और अस्पतालों को ठीक किया है. किसी दूसरी पार्टी को वोट दे दिया, तो यह फिर से खराब हो जायेंगे.’

उन्होंने अपील की कि आप भाजपा, कांग्रेस या अन्य किसी पार्टी में हैं, तो उसमें ही बने रहें, लेकिन इस बार अपने बच्चों और अपने परिवार के लिए सिर्फ आम आदमी पार्टी को ही वोट दें. इस बार किसी पार्टी के नाम पर नहीं, बल्कि स्कूल, अस्पताल और बिजली समेत उनकी सरकार के अन्य कार्यों के नाम पर वोट पड़ना चाहिए.

बड़ा बेटा बन कर जिम्मेदारी निभाई
केजरीवाल ने आदर्श नगर विधानसभा क्षेत्र में रोड शो को संबोधित करते हुए कहा कि पांच साल में हमलोगों ने दिल्ली और दिल्ली के लोगों को खुशहालत करने की कोशिश की. लोग बहुत तकलीफ में हैं. हर आदमी बड़ी मुश्किल से परिवार चलाता है. तनख्वाह बढ़ती नहीं, महंगाई बढ़ती जाती है. बच्चों की फीस बढ़ती जाती है. पांच साल में हमने लोगों को सुकून देने की कोशिश की. बिजली व पानी मुफ्त कर दिये. बच्चों के लिए स्कूल को अच्छा बनाया. अस्पताल अच्छे कर दिये. पूरी दिल्ली में सड़क, बिजली व पानी सब कुछ ठीक कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि 70 साल का काम सिर्फ 5 साल में नहीं हो सकता. पांच साल में हमने बहुत काम किया है. आपका बड़ा बेटा बनकर अपनी जिम्मेदारी निभायी है. हमलोगों ने दिल्ली को आगे बढ़ाने की शुरूआत की है. दिल्ली में खूब विकास होने लगा है. 8 फरवरी को चुनाव है. आप सभी लोगों से निवेदन है कि दिल्ली के विकास को ब्रेक नहीं लगाने देना है. आप जिस पार्टी में हैं, उसी में रहें. हमें कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन इस बार आप सिर्फ आम आमदी पार्टी को ही वोट दे देना. मैं अपने लिए वोट नहीं मांग रहा हूं. आप खुद सोचिए, दूसरी पार्टी को वोट दे दिया, तो आपके बच्चे की पढ़ाई का क्या होगा. आपके परिवार में कोई बीमार हो गया, तो उसका इलाज कौन करायेगा. केजरीवाल दिल्ली और दिल्ली वालों के लिए वोट मांगा रहा है. मेरी अपील है कि आप सभी इस बार सिर्फ बिजली, सड़क, पानी, स्वास्थ्य और शिक्षा के नाम पर वोट देना.


आज 5 विधानसभा क्षेत्र में केजरीवाल का रोड शो

केजरीवाल 23 जनवरी को सुबह 9:30 बजे से मटियाला, उत्तम नगर और विकासपुरी में रोड शो करेंगे, जबकि शाम 4 बजे से वह कालकाजी और तुगलकाबाद विधानसभा क्षेत्र में प्रचार अभियान चलायेंगे. सुबह के रोड शो की शुरुआत नगली डेयरी के घासीपुरा स्थित पिलिया चौक से होगी, जबकि शाम चार बजे के रोड शो की शुरुआत गोविंदपुरी के गली नंबर एक स्थित गुरुद्वारा से.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें