25.1 C
Ranchi
Tuesday, March 19, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

LK Advani का लोकसभा टिकट कटने पर कांग्रेस का तंज : बुजुर्गों का आदर नहीं करते PM Modi

नयी दिल्ली : भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को गांधीनगर लोकसभा सीट से इस बार टिकट नहीं दिए जाने को लेकर कांग्रेस ने बृहस्पतिवार को तंज कसते हुए कहा कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुजुर्गों का आदर नहीं करते तो भला जनता के विश्वास का सम्मान क्या करेंगे. पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला […]

नयी दिल्ली : भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को गांधीनगर लोकसभा सीट से इस बार टिकट नहीं दिए जाने को लेकर कांग्रेस ने बृहस्पतिवार को तंज कसते हुए कहा कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुजुर्गों का आदर नहीं करते तो भला जनता के विश्वास का सम्मान क्या करेंगे.

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, पहले लाल कृष्ण आडवाणी को जबरन मार्ग दर्शक मंडल में भेज दिया, अब उनकी संसदीय सीट भी छीन ली.

जब मोदीजी बुजुर्गों का आदर नहीं करते, वह जनता के विश्वास का आदर कहां करेंगे? भाजपा भगाओ, देश बचाओ. गौरतलब है भाजपा ने बृहस्पतिवार शाम लोकसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की. गांधीनगर से इस बार आडवाणी की जगह भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को टिकट दिया गया है.

मालूम हो कि गुजरात की राजधानी गांधीनगर की लोकसभा सीट देश की सबसे महत्वपूर्ण सीटों में से एक है. यह वो सीट है जहां से बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी छह बार सांसद रहे हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें