34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गोगोई ने सोनोवाल पर किया वार, कहा- भाजपा को सत्ता से बाहर करने के लिए असम में नयी पार्टी की जरूरत

गुवाहाटी : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तरुण गोगोई ने शनिवार को कहा कि सत्तारूढ़ पार्टी को बाहर का रास्ता दिखाने के लिए असम में एक नयी राजनीतिक पार्टी की जरूरत है. उन्होंने कहा कि सभी पार्टियों को भाजपा की हार सुनिश्चित करनी चाहिए, क्योंकि सत्तारूढ़ दल संशोधित नागरिकता कानून को वापस लेने की जनता की […]

गुवाहाटी : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तरुण गोगोई ने शनिवार को कहा कि सत्तारूढ़ पार्टी को बाहर का रास्ता दिखाने के लिए असम में एक नयी राजनीतिक पार्टी की जरूरत है. उन्होंने कहा कि सभी पार्टियों को भाजपा की हार सुनिश्चित करनी चाहिए, क्योंकि सत्तारूढ़ दल संशोधित नागरिकता कानून को वापस लेने की जनता की मांग के बजाय राज्य में शांति रैली आयोजित करके शक्ति प्रदर्शन में लगा हुआ है.

भाजपा नीत केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए राज्य में तीन बार मुख्यमंत्री रहे गोगोई ने कहा कि इसने पूरे देश को सीएए के खिलाफ सड़क पर ला दिया है और आम लोगों के लिए परेशानी पैदा कर दी है. गोगोई ने कहा कि शांति रैली करके भाजपा यह स्वीकार कर रही है कि उसके शासनकाल में राज्य में शांति प्रभावित है.

उन्होंने कहा कि असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल पर लोगों ने भरोसा किया था, लेकिन वह केंद्र की ‘कठपुतली’ बन गये हैं. उन्होंने कहा कि कहा कि सत्ता के लालच में सोनोवाल ने लोगों की पीठ में चाकू घोंपा है. उन्होंने कहा कि एक नयी पार्टी जरूरत बन गयी है. हम स्वार्थ में आकर सिर्फ अपने हितों को नहीं देख रहे हैं, क्योंकि नयी पार्टी हमारी पार्टी को प्रभावित कर सकती है, लेकिन हम असम के लोगों के हितों की रक्षा कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें