25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चंदन मित्रा ने भाजपा से दिया इस्तीफा, टीएमसी में शामिल होने की अटकलें तेज

नयी दिल्ली : राज्यसभा के दो बार सदस्य रह चुके वरिष्ठ पत्रकार चंदन मित्रा ने भाजपा से इस्तीफा दे दिया है. उनके तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें लगायी जा रही हैं. राज्यसभा के पूर्व सदस्य मित्रा ने बताया कि मैंने अपना इस्तीफा पत्र (भाजपा को) भेज दिया है. हालांकि, उन्होंने अपने अगले कदम […]

नयी दिल्ली : राज्यसभा के दो बार सदस्य रह चुके वरिष्ठ पत्रकार चंदन मित्रा ने भाजपा से इस्तीफा दे दिया है. उनके तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें लगायी जा रही हैं. राज्यसभा के पूर्व सदस्य मित्रा ने बताया कि मैंने अपना इस्तीफा पत्र (भाजपा को) भेज दिया है. हालांकि, उन्होंने अपने अगले कदम के बारे में कुछ नहीं बताया.

इसे भी पढ़ें : संसदीय कमेटी के अध्यक्ष चंदन मित्रा ने डनलप प्रबंधन को दी चेतावनी डनलप खोलें, नहीं तो कब्जा छोड़ें

सूत्रों के मुताबिक, वह तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में शामिल हो सकते हैं. इस क्षेत्रीय दल के एक नेता ने कहा है कि 21 जुलाई को कोलकाता में पार्टी की शहीदी दिवस रैली में मित्रा के उपस्थित रहने की संभावना है. भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी के करीबी माने जाने वाले मित्रा को 2003 में उच्च सदन में मनोनीत किया गया था. उस वक्त भाजपा नीत राजग की सरकार थी.

वहीं , दूसरी बार वह पार्टी के टिकट पर 2010 में मध्यप्रदेश से राज्यसभा के लिए चुने गये. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के तहत पार्टी में उनके पास मामूली संगठनात्मक जिम्मेदारी ही बची रह गयी थी. उन्होंने 2014 का लोकसभा चुनाव पश्चिम बंगाल में हुगली से लड़ा था, लेकिन वह तीसरे स्थान पर रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें