36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वाहनों की तेज रफ्तार पर पुिलस नहीं लगा रही लगाम, अनिसाबाद में ट्रक ने महिला को कुचला

फुलवारीशरीफ : अनिसाबाद में बालमीचक मोड़ के पास बुधवार को तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पार कर रही 40 वर्षीया महिला को कुचल दिया. उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की काफी दूर तक महिला की लाश ट्रक के पहिये के नीचे घसीटाती रही, लेकिन चालक ने ट्रक नहीं रोका. मौके […]

फुलवारीशरीफ : अनिसाबाद में बालमीचक मोड़ के पास बुधवार को तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पार कर रही 40 वर्षीया महिला को कुचल दिया. उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की काफी दूर तक महिला की लाश ट्रक के पहिये के नीचे घसीटाती रही, लेकिन चालक ने ट्रक नहीं रोका.
मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला की लाश को कब्जे में करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, घटनास्थल पर मौजूद कुछ स्थानीय लोगों ने बताया कि दुर्घटना के बाद भाग रहे ट्रक को थोड़ी ही दूर आगे पुलिस ने पकड़ा , पर चालक से पैसे लेकर पुलिस ने उसे भगा दिया.
मृतका की शिनाख्त ब्रह्मपुर निवासी मंजू देवी के रूप में होते ही परिजनों में कोहराम मच गया. फुलवारीशरीफ थाने के ब्रह्मपुर गांव निवासी आइटीआइ में गार्ड का काम करने वाले नगेंद्र प्रसाद की पत्नी मंजु देवी रिश्तेदार के यहां जाने के लिए घर से निकली थी.
वह जैसे ही पटना-फुलवारी मेन रोड पार करने लगी तभी तेज ट्रक ने उसे कुचल दिया. मृतका के बेटे मिथिलेश ने बताया की मां मंजू देवी मौसी के घर गर्दनीबाग स्थित दुमहला जा रही थी. उसके बाद वहां से नानी घर सुल्तानपुर चिरैयांटांड़ जाना था. मार्च में ही घर में मिथिलेश के भाई की शादी होनी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें