37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सीट शेयरिंग को लेकर अमित शाह से मिलने के पहले शरद यादव से मिले कुशवाहा, कहा…

नयी दिल्ली / पटना : केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी (रालोसपा) प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने सोमवार की सुबह दिल्ली स्थित लोकतंत्रवादी जनता दल के नेता शरद यादव से मुलाकात की. मालूम हो कि पटना से दिल्ली जाने से पहले उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि वे दिल्ली में अमित शाह से सीट शेयरिंग को […]

नयी दिल्ली / पटना : केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी (रालोसपा) प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने सोमवार की सुबह दिल्ली स्थित लोकतंत्रवादी जनता दल के नेता शरद यादव से मुलाकात की. मालूम हो कि पटना से दिल्ली जाने से पहले उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि वे दिल्ली में अमित शाह से सीट शेयरिंग को लेकर मुलाकात करेंगे. यहां मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर विधायकों को तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि नीतीश कुमार जी विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं. वह (मुख्यमंत्री) उपेंद्र कुशवाहा और उनकी पार्टी को नष्ट करने पर उतारु हो गये हैं. लेकिन, वह मुझे कोई नुकसान नहीं पहुंचा सकते हैं. वह एनडीए का हिस्सा हैं, और हम भी हैं. उन्हें ऐसी चीजें नहीं करनी चाहिए.

इससे पहले उपेंद्र कुशवाहा ने जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री ने मुख्यमंत्री पर उन्हें ‘नीच’ कहने का आरोप लगाते हुए सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने की मांग की है. साथ ही उन्होंने कहा था कि वह भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात के दौरान भी नीतीश कुमार से अपना ‘आपत्तिजनक बयान’ वापस लेने की बात कहेंगे.

इधर, रालोसपा विधायक सुधांश शेखर के जदयू उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर के साथ मुलाकात करने पर उनके साथ-साथ कुशवाहा की पार्टी के दूसरे विधायक ललन पासवान के जदयू में शामिल होने की अटकलें लगायी जा रही हैं. रालोसपा के चेनारी से विधायक ललन पासवान और हरलाखी से विधायक सुधांशु शेखर कभी भी जदयू की सदस्यता ले सकते हैं. सुधांशु शेखर रविवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर से मिले. विधायक सुधांशु शेखर के यहां जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर से मुलाकात की खबर पर कुशवाहा ने ट्वीट करके जदयू अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि, ‘‘वैसे तो नीतीश कुमार जी, आपको तोड़-जोड़ में महारत हासिल है. बसपा, लोजपा, राजद, कांग्रेस और अब रालोसपा…! लेकिन बिहार और देश की जनता सब देख रही है. हम गरीबों, शोषितों, वंचितों, दलितों, पिछड़ों और गरीब सवर्णों के हक के लिए लड़ते रहेंगे. आप चाहे जितना प्रहार करें.”

रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा दिल्ली रवाना होने से पहले रविवार को लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान से श्रीकृष्णा पुरी स्थित उनके आवास पर मुलाकात की. करीब 20 मिनट तक चली मुलाकात में वर्तमान सियासत पर भी चर्चा हुई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें