28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आज साफ रहेगा आसमान, अगले पांच दिनों में अधिकतम होगा तापमान

पटना : मौसम का मिजाज लगातार बदल रहा है. गुरुवार को दिन भर आसमान में आंशिक रूप से बादल छाये रहे. इससे धूप का असर कम रहा. गर्मी से लोगों ने राहत महसूस की. परंतु, यह अधिक दिन नहीं रहने वाला है. मौसम विभाग की मानें तो 20 मार्च तक अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस […]

पटना : मौसम का मिजाज लगातार बदल रहा है. गुरुवार को दिन भर आसमान में आंशिक रूप से बादल छाये रहे. इससे धूप का असर कम रहा. गर्मी से लोगों ने राहत महसूस की. परंतु, यह अधिक दिन नहीं रहने वाला है.
मौसम विभाग की मानें तो 20 मार्च तक अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचेगा. गुरुवार को न्यूनतम 20 तो अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया. अगले पांच दिनों में अधिकतम तापमान में करीब तीन डिग्री की उछाल दर्ज होने की संभावना जतायी जा रही है. शुक्रवार को आसमान साफ रहेगा और गुरुवार के मुकाबले अधिकतम तापमान एक डिग्री बढ़कर 34 रहने की संभावना है. अगले कुछ दिनों तक आसमान साफ रहेगा.
पटना : मौसम का मिजाज लगातार बदल रहा है. गुरुवार को दिन भर आसमान में आंशिक रूप से बादल छाये रहे. इससे धूप का असर कम रहा. गर्मी से लोगों ने राहत महसूस की. परंतु, यह अधिक दिन नहीं रहने वाला है. मौसम विभाग की मानें तो 20 मार्च तक अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचेगा. गुरुवार को न्यूनतम 20 तो अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया.
अगले पांच दिनों में अधिकतम तापमान में करीब तीन डिग्री की उछाल दर्ज होने की संभावना जतायी जा रही है. शुक्रवार को आसमान साफ रहेगा और गुरुवार के मुकाबले अधिकतम तापमान एक डिग्री बढ़कर 34 रहने की संभावना है. अगले कुछ दिनों तक आसमान साफ रहेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें