28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तीन दिनों से घर में कैद थे सुशील मोदी व शारदा सिन्हा, बाहर निकाला गया

पटना : जलजमाव से परेशान होने वालों में सिर्फ आम ही नहीं खास भी शामिल हैं. सोमवार को जिला प्रशासन व एसडीआरएफ की टीम ने राजेंद्र नगर इलाके स्थित अपने आवास पर तीन दिनों से फंसे उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी व लोकगायिका शारदा सिन्हा को परिवार सहित रेस्क्यू कर निकाला. उप मुख्यमंत्री के साथ […]

पटना : जलजमाव से परेशान होने वालों में सिर्फ आम ही नहीं खास भी शामिल हैं. सोमवार को जिला प्रशासन व एसडीआरएफ की टीम ने राजेंद्र नगर इलाके स्थित अपने आवास पर तीन दिनों से फंसे उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी व लोकगायिका शारदा सिन्हा को परिवार सहित रेस्क्यू कर निकाला. उप मुख्यमंत्री के साथ उनकी पत्नी जेसी मोदी भी थीं.
शारदा सिन्हा ने ट्वीट कर मांगी थी मदद
लोकगायिका शारदा सिन्हा का राजेंद्र नगर के रोड नंबर-छह में दो तल्ले का मकान है. इस मकान में शारदा सिन्हा सेकंड फ्लोर पर रहती हैं. लेकिन, आंतरिक साज-सज्जा कार्य होने की वजह से कुछ दिनों पहले ही सामान सहित ग्राउंड फ्लोर पर शिफ्ट हो गयी थी. लगातार बारिश के चलते उनके ग्राउंड फ्लोर स्थित कमरों में कमर से ऊपर तक पानी लग चुका था.
ऐसी परिस्थिति में सोमवार को उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से पोस्ट कर एयर लिफ्ट किये जाने का अनुरोध किया. चारों ओर पानी से घिरी शारदा सिन्हा ने वीडियो जारी कर बताया कि तीन दिनों से पानी में फंसी हूं. पीने का पानी नहीं है. पति की दवाइयां भी खत्म हो गयी हैं. गाड़ी पूरी तरह पानी में डूबा हुआ है. हमें घर से सुरक्षित निकाला जाये. शारदा सिन्हा के इस पोस्ट के बाद एसडीआरएफ की टीम नाव की मदद से शारदा सिन्हा के घर पहुंची, जहां करीब पांच फुट पानी था.
एसडीआरएफ की टीम को देख कर शारदा सिन्हा अपने पति व बेटे अंशुमान के साथ नीचे पहुंची. भारी जलजमाव के बीच शारदा सिन्हा व उनके पति को नाव पर चढ़ाने में टीम को काफी मशक्कत करनी पड़ी. इसके बाद उनको सुरक्षित राजेंद्र नगर स्थित धनुष पुल पर पहुंचाया गया. बचाव के बाद शारदा सिन्हा ने कहा कि राजेंद्र नगर में कई और लोग भी इस भीषण जलजमाव में फंसे हैं, जिनको निकालने का प्रबंध किया जाना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें