36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आज सुपौल के बलुआ में राजकीय सम्मान के साथ होगा जगन्नाथ मिश्रा का अंतिम संस्कार, CM नीतीश भी होंगे शामिल

पटना : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा का अंतिम संस्कार आज उनके पैतृक गांव सुपौल के बलुआ में राजकीय सम्मान के साथ किया जायेगा. जगन्नाथ मिश्रा के अंतिम संस्कार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत कई नेता शामिल होंगे. पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा का लंबी बीमारी के बाद 19 अगस्त को दिल्ली के एक अस्पताल […]

पटना : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा का अंतिम संस्कार आज उनके पैतृक गांव सुपौल के बलुआ में राजकीय सम्मान के साथ किया जायेगा. जगन्नाथ मिश्रा के अंतिम संस्कार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत कई नेता शामिल होंगे.

पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा का लंबी बीमारी के बाद 19 अगस्त को दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया था. मंगलवार को पटना एयरपोर्ट पर उनका पार्थिव शरीर आने के बाद पहले विधानसभा और विधान परिषद ले जाया गया, जहां उन्हें श्रद्धांजलि दी गयी. इसके बाद जगन्नाथ मिश्र के राजधानी पटना के शास्त्रीनगर स्थित आवास ले जाया गया.

सुपौल जिले के बलुआ में अंतिम संस्कार के लिए बुधवार की सुबह जगन्नाथ मिश्रा का पार्थिव शरीर ले जाया जा रहा है. डॉ मिश्रा के पैतृक गांव बलुआ के पंचमुखी हनुमान मंदिर परिसर में दोपहर बाद करीब तीन बजे अंतिम संस्कार किया जायेगा. बलुआ में डॉ मिश्र के बड़े बेटे संजीव मिश्रा मुखाग्नि देंगे. इस मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत कई नेताओं और कार्यकर्ताओं के शामिल होने की संभावना है. अंतिम संस्कार में भारी भीड़ उमड़ने की संभावना के मद्देनजर सभी प्रशासनिक तैयारियां पूरी की जा रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें