27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नहीं आये तेजस्वी राजद की बैठक रद्द

पटना : लालू- राबड़ी के छोटे बेटे और विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को फिर पार्टी को निराश किया. शनिवार को भी राजद की बैठक में वे नहीं पहुंचे. दोपहर तक पार्टी नेता उनका इंतजार करते रहे और जब वो नहीं पहुंचे तो बैठक को रद्द कर दिया गया. राजद कार्यकर्ता […]

पटना : लालू- राबड़ी के छोटे बेटे और विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को फिर पार्टी को निराश किया. शनिवार को भी राजद की बैठक में वे नहीं पहुंचे. दोपहर तक पार्टी नेता उनका इंतजार करते रहे और जब वो नहीं पहुंचे तो बैठक को रद्द कर दिया गया.
राजद कार्यकर्ता ढोल- बाजे के साथ तेजस्वी यादव के स्वागत के लिए एयरपोर्ट पहुंचे थे, लेकिन उनके नहीं पहुंचने पर लोग निराश लौट गये. तेजस्वी यादव की वजह से ही राजद ने शनिवार को भी बैठक बुलायी थी. सदस्यता अभियान की समीक्षा और विधानसभा चुनाव की प्रारंभिक तैयारी के लिए राबड़ी देवी ने शुक्रवार को विधायकों और जिलाध्यक्षों की बैठक बुलायी थी.
बैठक में तेजस्वी यादव को भी आना था लेकिन वो नहीं पहुंचे.इसके बाद बताया गया कि वो शनिवार को आयेंगे, इसके लिए शनिवार को फिर बैठक होगी. शुक्रवार को राजद की अहम बैठक थी और कहा जा रहा था कि तेजस्वी यादव बैठक में भाग लेेने पटना आ रहे हैं, लेकिन, तेजस्वी नहीं आये. उसके बाद तेजस्वी यादव की सहमति मिलने के बाद ही राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने मीडिया को बताया था कि तेजस्वी शनिवार को आने वाले हैं.
तेजस्वी यादव के सवाल पर पार्टी का कोई नेता कुछ भी कहने को तैयार नहीं है. पार्टी के प्रधान महासचिव आलोक मेहता इसे पार्टी का आंतरिक मामला बताते हैं. लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद से ही तेजस्वी यादव अज्ञातवास में हैं. कभी- कभार सोशल मीडिया पर आ जाते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें