31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नीतीश पर तेजस्वी का बड़ा हमला, कहा- अब बतौर “नेता प्रतिपक्ष” लें मेरा इस्तीफा

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे पुत्र एवं बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव नेशनिवार को ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा है कि मेरा अब बतौर “नेता प्रतिपक्ष” इस्तीफा लो क्योंकिउपमुख्यमंत्री रहते बिहार में कोई घोटाला नहीं हुआ. उन्होंने आगे […]

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे पुत्र एवं बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव नेशनिवार को ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा है कि मेरा अब बतौर “नेता प्रतिपक्ष” इस्तीफा लो क्योंकिउपमुख्यमंत्री रहते बिहार में कोई घोटाला नहीं हुआ. उन्होंने आगे कहा कि अब नीतीश सरकार में 600 करोड़ का धान घोटाला हुआ, नेता विरोधी दल से इस्तीफा मांगना चाहिए क्योंकि नीतीश कुमार थोड़े ना घोटालेबाज है.

बिहार में बीते 24 घंटे के दौरान चार व्यवसायियों की गोली मारने से मौतपरप्रतिक्रिया देते हुए तेजस्वी यादव ने अपने एक अन्य ट्वीट मेंलिखा है कि विगत हफ्ते में प्रदेशभर में अनेकों व्यापारियों की मौतहुई है, फिर भी महामंगलराज. उन्होंने आगे लिखा है, कोई बहस नहीं, अब किसी का खून नहीं खौलता क्योंकि अब मर्डर, लूटव अपहरण भाजपा शासन में हो रहा है.

राजगीर महोत्सव के संबंध में नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए तेजस्वी यादव ने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा है कि जनता का करोड़ों खर्च करने के बाद राजगीर महोत्सव की डेट व जगह क्यों बदली गयी? जवाब दें? इसका हर्जाना कौन भरेगा? मालूम हो कि देशी-विदेशी पर्यटकों को आकर्षित करने के लिए राजगीर महोत्सव का आयोजन होता रहा है. बढ़ी तारीख में अब राजगीर महोत्सव आगामी 27 नवंबर से 29 नवंबर तक मेला मैदान में होगा.

ये भी पढ़ें…लालू ने नीतीश पर बोला बड़ा हमला, शॉटगन के बयान का किया समर्थन

ये भी पढ़ें… राबड़ी ने सातवीं बार ED के नोटिस को किया नजरअंदाज, बोली थीं- जितने भी नोटिस हो, मैं डरने वाली नहीं

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें