37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोले लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप- सत्य परेशान हो सकता है पराजित नहीं

पटना : चारा घोटाले के एक मामले में रांची जेल में बंद राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद को जमानत मिलने की घोषणा के बाद पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने पटना में राबड़ी देवी से मुलाकात की. 10, सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी देवी के आवास पर जाकर मांझी ने ताजा राजनीतिक हालात पर चर्चा की. मांझी […]

पटना : चारा घोटाले के एक मामले में रांची जेल में बंद राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद को जमानत मिलने की घोषणा के बाद पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने पटना में राबड़ी देवी से मुलाकात की. 10, सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी देवी के आवास पर जाकर मांझी ने ताजा राजनीतिक हालात पर चर्चा की. मांझी ने लालू प्रसाद को जमानत मिलने पर खुशी जताते हुए कहा कि उन्हें कोर्ट पर पूरा भरोसा है. लालू जल्द ही लोगों के बीच होंगे.

इधर, लालू प्रसाद के बड़े बेटे व पूर्व मंत्री तेजप्रताप ने ट्वीट कर कहा है कि सत्य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं. युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष मो कारी सोहैब और प्रवक्ता अरुण यादव ने भी बेल मिलने पर खुशी जतायी है. वहीं, राजद के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ रामचंद्र पूर्वे, प्रदेश उपाध्यक्ष डाॅ तनवीर हसन, प्रदेश प्रधान महासचिव आलोक कुमार मेहता ने कहा है कि हम सबों को न्यायालय पर पूरा विश्वास व भरोसा है. उम्मीद करते हैं कि अन्य मामलों में भी लालू को जमानत मिल जायेगी.
लालू की जमानत पर राजद नेताओं ने जतायी खुशी
पटना. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को देवघर कोषागार मामले में रांची उच्च न्यायालय द्वारा जमानत दिये जाने पर राजद नेताओं व कार्यकर्ताओं ने खुशी जताया है. राजद नेता चितरंजन गगन ने कहा कि पार्टी को न्यायालय पर पूरा भरोसा है.
जमानत मिलने पर राजद कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया. इसमें प्रदेश महासचिव भाई अरुण कुमार, डाॅ प्रेम कुमार गुप्ता, देवुमनी सिंह यादव, उपेन्द्र चंद्रवंशी, सरदार रंजीत सिंह, निराला यादव, राजेन्द्र पासवान, विजय कुमार यादव, जेम्स यादव, रणविजय परिहार शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें