36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कुशवाहा पर सुशील मोदी का तंज, कहा- कुछ लोग शहीद बनने की कर रहें हैं कोशिश

पटना : रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को कथित तैर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा ‘नीच’ कहे जाने का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. उपेंद्र कुशवाहा के इस आरोप के बाद जदयू और रालोसपा के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. वहीं, इस मामलेपर भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के उपमुख्यमंत्री […]

पटना : रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को कथित तैर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा ‘नीच’ कहे जाने का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. उपेंद्र कुशवाहा के इस आरोप के बाद जदयू और रालोसपा के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. वहीं, इस मामलेपर भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि नीतीश कुमार ने उपेंद्र कुशवाहा के लिए ‘नीच’ शब्द का प्रयोग नहीं किया. कार्यक्रम का जिक्र करते हुएसुशील मोदी ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा जिस कार्यक्रम का हवाला देकर नीतीशकुमार पर आरोप लगा रहे है. उस कार्यक्रम में मैं भी था और वहां, ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था.

वहीं, इस सबके बीच कहीं न कहीं अब उपेंद्र कुशवाहा अलग-थलग पड़ते दिख रहे है. इससे पहले सोमवार को दिल्ली से वापस लौटने पर कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार मेरी पार्टी को तोड़ना चाहते है. लेकिन, वे इसमें कामयाब नहीं होंगे. विदित हो कि रविवार को रालोसपा विधायक सुधांशु शेखर ने मुख्यमंत्री आवास पहुंच कर जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर से मुलाकात की थी.

गौरतलब हो कि पिछले दिनों रालोसपा प्रमुख ने आरोप लगाया था कि ‘‘नीतीश कुमार जी मुझे ‘नीच’ कहते हैं. मैं इस मंच से बड़े भाई नीतीश कुमार से पूछना चाहता हूं कि उपेंद्र कुशवाहा इसलिए ‘नीच’ है क्योंकि वह दलित, पिछड़ा और गरीब नौजवानों को उच्चतम न्यायालय में जज बनाना चाहता है’. हम पिछड़ा एवं अति पिछड़े की बातों और उनके हितों को उठाते हैं इसलिए ‘नीच’ हैं. सामाजिक न्याय की बात करते हैं इसलिए उपेंद्र कुशवाहा ‘नीच’ है. गरीब घर के बच्चे कैसे पढ़े, इसके लिए अभियान चलाते है तो क्या उपेंद्र कुशवाहा इसके लिए ‘नीच’ है.’ उन्होंने कहा, ‘‘उपेंद्र कुशवाहा सम्मान के लिए राजनीति करता है. उपेंद्र कुशवाहा जनता के लिए राजनीति करता है.’ ज्ञात हो कि एक कार्यक्रम के दौरान नीतीश से कुशवाहा द्वारा उनके बारे में दिये गये वक्तव्य पर प्रतिक्रिया मांगी गयी तो उन्होंने (नीतीश) कहा था कि कहां सवाल जवाब का स्तर इतना नीचे ले जा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें