Advertisement

patna

  • Jul 16 2019 3:47PM
Advertisement

फिल्म सुपर-30 की सफलता के लिए बिहार के उपमुख्यमंत्री ने दी ऋतिक रोशन को बधाई

फिल्म सुपर-30 की सफलता के लिए बिहार के उपमुख्यमंत्री ने दी ऋतिक रोशन को बधाई

पटना : गुरु पूर्णिमा के मौके पर पटना आये गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन से प्रेरित फिल्म ‘सुपर-30 के नायक ऋतिक रोशन से उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मुलाकात कर उन्हें इस फिल्म में बेहतरीन अभिनय करने के लिए बधाई दी. बिहार सरकार की ओर से इस फिल्म को टैक्स फ्री किये जाने के लिए उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धन्यवाद दिया और कहा कि इससे छात्रों में इस फिल्म को देखने की ललक बढ़ेगी. उन्होंने छात्र-छात्राओं से आनंद कुमार पर केंद्रित फिल्म सुपर 30 को सिनेमा घरों में जा कर देखने की अपील की.

ऋतिक रोशन से मिलने के बाद उपमुख्यमंत्री ने कहा कि आनंद कुमार ने शिक्षा के क्षेत्र में अपना बहुमूल्य योगदान देकर बिहार के गौरव को बढ़ाया है. बिरले ही ऐसा होता है कि किसी व्यक्ति के जीवन काल में ही उसके कृतित्व का फिल्मांकन होता है. आनंद कुमार और उनकी संस्था सुपर 30 पर बनी फिल्म गरीब व वंचित समाज के छात्र-छात्राओं को आईआईटी जैसे उत्कृष्ट संस्थान में पढ़ने के लिए प्रेरित करेगी.

गौर हो कि शुक्रवार को रिलीज हुई रितिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' धमाल मचा रही है. बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार की जीवन पर आधारित फिल्म सुपर-30  को पूरे राज्य में टैक्स फ्री कर दिया गया है. इस फिल्म में रितिक ने आनंद कुमार की भूमिका निभायी है. यह पहला मौका है जब रितिक रोशन अपनी किसी फिल्म के प्रमोशन के लिए पटना पहुंचे हैं. बताया जा रहा है कि रितिक आनंद कुमार से मिलने सुपर 30 संस्थान जायेंगे.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement