Advertisement

bollywood

  • Jul 16 2019 6:49AM
Advertisement

‘सुपर 30’ बिहार में टैक्स फ्री, ऋतिक आज चार घंटे रहेंगे पटना में

‘सुपर 30’ बिहार में टैक्स फ्री, ऋतिक आज चार घंटे रहेंगे पटना में
पटना : राज्य सरकार ने गणितज्ञ आनंद कुमार की जीवन पर आधारित फिल्म सुपर 30 को पूरे राज्य में टैक्स फ्री करने का आदेश दिया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के निर्देश पर यह आदेश मंगलवार से पूरे प्रदेश में लागू हो जायेगा. उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सोमवार को इसकी जानकारी दी. उपमुख्यमंत्री ने बताया कि सुपर 30 फिल्म बिहार से जुड़ी कहानी है और इसे गणितज्ञ आनंद कुमार पर बिहार में भी फिल्माया गया है. 
 
उन्होंने बताया कि मंगलवार से सभी सिनेमाघरों में यह टैक्स फ्री दर पर दिखायी जायेगी. गौरतलब है कि सिनेमा के टिकट पर 18% टैक्स लगता है. इसमें 9% केंद्र सरकार और 9% राज्य सरकार टैक्स लगाती है. राज्य सरकार ने अपने हिस्से का टैक्स फ्री करने की घोषणा की है. 
बिहार में इस फिल्म को टैक्स फ्री करने के आदेश बाद खुद आनंद ने ट्वीट कर इसके लिए मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया.
 
उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'सुपर 30 को टैक्‍स फ्री करने के लिए सीएम नीतीश कुमार जी और डिप्‍टी सीएम सुशील कुमार मोदी जी को धन्‍यवाद. इससे ज्‍यादा से ज्‍यादा लोगों को फिल्‍म देखने में मदद मिलेगी.' आनंद कुमार के ही ट्वीट पर रितिक ने लिखा, 'यह अद्भुत है आनंद सर. इसके लिए सीएम नीतीश कुमार और डिप्‍टी सीएम सुशील कुमार मोदी को धन्‍यवाद.'
 
ऋतिक रोशन चार घंटे रहेंगे पटना में
 
पटना़  फिल्म सुपर 30 में गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका निभाने वाले सुपरस्टार ऋतिक रोशन मंगलवार को ‘गुरु पूर्णिमा’ पर पटना आयेंगे. वह चार घंटे अपने पटना प्रवास के दौरान शहर का दौरा करेंगे़  सुपर 30 में उनके अभिनय व  फिल्म की कहानी को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. ऋतिक का कहना है कि गुरु पूर्णिमा के दिन हर शिष्य को अपने गुरु आभार व्यक्त करना चाहिए.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement