Advertisement

patna

  • Apr 21 2017 6:32AM

भाजपा को मोदी की राजनीतिक हैसियत का सही अंदाजा हो गया

भाजपा को मोदी की राजनीतिक हैसियत का सही अंदाजा हो गया
जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा
पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता और विधान पार्षद संजय सिंह ने कहा है कि बिहार भाजपा के स्वंयभू नेता सुशील कुमार मोदी दिल्ली नगर निगम चुनाव के प्रचार के लिए गये हैं. अब भाजपा को उनकी राजनीतिक हैसियत का सही अंदाजा हो गया है. वो बड़े चुनाव तो जीता नहीं सकते हैं, तभी उनको नगर निगम जैसे चुनाव के लिए बुलाया गया है. 
 
अपनी राजनीतिक जीवन के हासिए पर चल रहे सुशील मोदी को भी इस चुनाव में जाने से थोड़ी संजीवनी मिल गयी होगी, क्योंकि मोदी हाल के सालों में लगातार भाजपा द्वारा उपेक्षा के शिकार होते रहे हैं. ऐसे में जैसे ही दिल्ली भाजपा से सुशील मोदी को न्योता आया कि उन्हें दिल्ली में प्रचार करना है तो वो झट से तैयार हो गये. उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद सुशील मोदी अभी भाजपा में अपनी नौकरी तलाश रहे हैं, क्योंकि भाजपा ने ही इनसे किनारा कर लिया है. 
 
विधानसभा चुनाव के बाद से लगातार भाजपा ने सुशील मोदी को दरकिनार कर दिया है. पहले तो इन्हें केंद्रीय मंत्रिमंडल में जगह नहीं मिली, फिर उन्हें राज्यसभा भी नहीं भेजा गया. वहीं, यूपी चुनाव में भी इनके जूनियर नेताओं को प्रचार के लिए बुलाया गया, लेकिन इनको पूछा भी नहीं गया.  उन्होंने कहा कि भाजपा को सुशील मोदी से दिल्ली  एमसीडी में फायदा होने वाला नहीं है. दिल्ली के लोग समझ गये हैं कि भाजपा फेंकू पार्टी है. इनके नेता सिर्फ भाषण देने में विश्वास करते हैं, काम करने में नहीं.
 

Advertisement

Comments