patna

  • Jan 26 2020 8:23AM
Advertisement

दो लोगों को वाहन ने मारा धक्का, एक आइसीयू में भर्ती

 पटना : शनिवार को बिहार सांस्कृतिक विद्यापीठ, शेखपुरा राजाबाजार के पास बैठे दो लोगों को वाहन ने धक्का मार दिया, जिसमें एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जो आइसीयू में भर्ती है. वहीं एक व्यक्ति को मामूली चोट आयी है. 


दरअसल बिहार सांस्कृतिक विद्यापीठ के दो कर्मी संजीव कुमार और सुरेश शर्मा शनिवार की दोपहर 12.30 बजे परिसर में स्थित कुलपति निवास के सामने सड़क किनारे बेंच पर बैठे हुए थे. तभी बेतरतीब ढंग से और अत्यधिक तेज गति से चलती हुई एक वाहन आया और उसने बेंच और उस पर बैठे दोनों लोगों को जोर से धक्का मारा. इससे संजीव असंतुलित होकर बेंच के किनारे उलट गये, जिससे उन्हें तुलनात्मक रूप में कम चोट लगी. 

लेकिन सुरेश शर्मा को  कार बेंच तोड़ते और अपने साथ घसीटते हुए सामने की दीवार तक ले गयी, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गये. उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां  देर रात तक आइसीयू में थे. जबकि  संजीव कुमार इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी. 

ड्राइवर को किया गया गिरफ्तार : पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार चला रहे गौतम कुमार को गिरफ्तार कर लिया. कंट्रोल रूम की सूचना पर गांधी मैदान ट्रैफिक थाने की पुलिस दुर्घटना स्थल पर पहुंची और कार को भी जब्त कर लिया. ट्रैफिक थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने कहा कि शिकायत मिलने के बाद आरोपित को जेल भेज दिया जायेगा.  
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement